A
Hindi News हरियाणा सीएम पद का कर रहे थे दावा, अब ये गाना क्यों गा रहे अनिल विज

सीएम पद का कर रहे थे दावा, अब ये गाना क्यों गा रहे अनिल विज

अनिल विज का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह 'हर फिक्र को धुएं में उड़ाता चला गया' गाना गाते दिख रहे हैं। विज ने सुबह सीएम बनने की इच्छा जाहिर की थी।

Anil Vij- India TV Hindi Image Source : ANI अनिल विज

हरियाणा विधानसभा चुनाव नतीजों के ऐलान के बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता अनिल विज चर्चा में बने हुए हैं। मतगणना से पहले दो बार मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर करने वाले अनिल विज अब गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। गाने के बोल हैं 'मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया, हर फिक्र को धुएं में उड़ाता चला गया।' अनिल विज का यह वीडियो ऐसे समय पर सामने आया है, जब वह अंबाला कैंट विधानसभा सीट पर पीछे चल रहे हैं।

अनिल विज ने पांच अक्टूबर को मतदान होने के बाद कहा था कि वह सबसे वरिष्ठ नेता हैं और अगर पार्टी ने चाहा तो वह मुख्यमंत्री बनेंगे। इसके बाद मतगणना वाले दिन भी रुझानों में बीजेपी को बहुमत मिलते ही वह भावुक हो गए और कहा कि हाईकमान ने चाहा तो वह सीएम बनेंगे। हालांकि, दोपहर होते-होते हरियाणा में बीजेपी की जीत तय नजर आने लगी और अनिल विज पर अपनी ही सीट हारने का खतरा मंडराने लगा। ऐसे में वह हर फिक्र को धुएं में उड़ाते नजर आए।

बीजेपी जीती तो सैनी का सीएम बनना तय

हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी को बहुमत मिलता दिखाई दे रहा है। अगर ये रुझान नतीजों में बदलते हैं तो नायब सिंह सैनी का लगातार दूसरी बार हरियाणा का मुख्यमंत्री बनना तय है। सैनी ने लोकसभा चुनाव से ठीक पहले मुख्यमंत्री की कुर्सी संभाली थी। कुछ महीने बाद ही वह दोबारा चुनाव में उतरे और लाडवा सीट से जीत हासिल करते दिख रहे हैं। किसान आंदोलन और पहलवानों के आंदोलन के बावजूद वह लगातार तीसरी बार बीजेपी को सत्ता में वापस लाने में सफल रहे हैं। ऐसे में उन्हें सीएम की कुर्ती मिलना तय है। इस चुनाव में बीजेपी की जीत पार्टी में सैनी का कद और बड़ा कर देगी।