A
Hindi News हरियाणा हरियाणा में बेखौफ बदमाशों ने महिंद्रा शोरूम के सामने की ताबड़तोड़ फायरिंग, फिरौती की पर्ची फेंककर हुए फरार, देखें VIDEO

हरियाणा में बेखौफ बदमाशों ने महिंद्रा शोरूम के सामने की ताबड़तोड़ फायरिंग, फिरौती की पर्ची फेंककर हुए फरार, देखें VIDEO

हरियाणा के हिसार में बाइक सवार बदमाशों ने महिंद्रा के शोरूम के बाहर 50 राउंड फायरिंग की है। कहा जा रहा है कि जिस महिद्रा के शोरूम पर फायरिंग हुई, वह हरियाणा में इनेलो नेता का है।

Mahindra showroom- India TV Hindi Image Source : INDIA TV हिसार में महिंद्रा के शोरूम के बाहर 50 राउंड फायरिंग

हिसार: हरियाणा के हिसार से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां बाइक पर आए 3 बदमाशों ने हिसार स्थित महिंद्रा एजेंसी के शोरूम पर 50 राउंड फायरिंग की है। इन बदमाशों ने फिरौती के लिए पर्ची भी फेंकी और फिर फरार हो गए। दिन दहाड़े हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है और लोग डरे हुए हैं। कहा जा रहा है कि जिस महिद्रा के शोरूम पर फायरिंग हुई, वह हरियाणा में इनेलो नेता का है। 

कहां का है ये मामला?

ये शोरूम सिटी थाना हिसार से करीब 100 मीटर दूरी पर ही है। इसके 100 मीटर की दूरी पर ही जीजेयू की तरफ पुलिस चौकी भी है। इसके बावजूद बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया। मतलब साफ था कि बदमाशों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है।

बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे 

इस मामले का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है एक बाइक पर सवार होकर ये तीनों बदमाश आए थे। बदमाशों द्वारा फायरिंग कुछ इस तरह की गई, जो शोरूम के अंदर और बाहर खड़ी गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है। फायरिंग के बाद बदमाश हथियारों को हवा में लहराते हुए वहां से फरार हो गए।