A
Hindi News हरियाणा अग्निवीरों के लिए गृहमंत्री अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान, दी युवाओं को नौकरी की गारंटी

अग्निवीरों के लिए गृहमंत्री अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान, दी युवाओं को नौकरी की गारंटी

गृहमंत्री अमित शाह ने एक रैली में अग्निवीरों के लिए बड़ा ऐलान किया है। साथ ही उन्होंने राहुल गांधी और हुड्डा परिवार पर भी जमकर हमला बोला है।

गृहमंत्री अमित शाह - India TV Hindi Image Source : PTI गृहमंत्री अमित शाह

हरियाणा विधानसभा चुनाव को देखते हुए राज्य में हर राजनीतिक दल जनता को लोक-लुभावने वायदे बेचने की कोशिश कर रहा है। हरियाणा चुनाव 5 अक्टूबर को होने हैं, ऐसे में हर राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार में जुटा हुआ है। बीजेपी नेता व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी अपनी रैलियां कर रहे हैं। अमित शाह ने आज भिवानी की एक जनसभा को संबोधित किया। रैली में शाह ने अग्निवीर योजना को लेकर युवाओं से एक बड़ा वादा कर दिया है।

अग्निवीर योजना पर राहुल गांधी और कांग्रेस फैला रही भ्रम

गृहमंत्री अमित शाह ने भिवानी में कहा कि अग्निवीर योजना को लेकर विपक्ष, राहुल गांधी और हुड्डा परिवार देश में युवाओं के बीच भ्रम फैला रहे हैं। इसी के साथ ही गृहमंत्री ने युवाओं को अग्निवीरों योजना को लेकर एक बड़ी गारंटी दे दी। उन्होंने कहा कि मैं हरियाणा के सभी अग्निवीरो को गारंटी देता हूं कि वह जब आर्मी से वापस आएंगे तो हम उनको नौकरी देंगे।

कांग्रेस पर बोला हमला

शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी का एक ही एजेंडा है कि वह पाकिस्तान से बात करना चाहते हैं और आतंकियों को छुड़ाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस फिर से अनुच्छेद 370 वापस लाना चाहती है, लेकिन कभी ऐसा नहीं कर पाएगी।

पीओके को लेकर भी बड़ा दावा

रैली में अमित शाह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को लेकर भी दावा किया, उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भी हमारा है, वह भी भारत का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की धरती वीरों की धरती है। हरियाणा के जवान आज देश में आर्मी का सम्मान बढ़ा रहे हैं।

'हुड्डा सरकार थी तो पर्ची व खर्ची के जरिए से नौकरी'

उन्होंने आगे खिलाड़ियों को लेकर कहा कि ओलंपिक हो,या पैरालंपिक.. सभी में हमारे हरियाणा के युवाओं ने देश का गौरव बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा कांग्रेस आपस में लड़ रही है। यहां हर कांग्रेसी नेता सीएम बनना चाह रहा है। अमित शाह ने आगे कहा कि हरियाणा में जब भूपेंद्र हुड्डा की सरकार थी तो पर्ची और खर्ची के जरिए से नौकरी मिलती थी, लेकिन बीजेपी सरकार में सब पारदर्शी तरीके से होता है।

ये भी पढ़ें:

"जिनके खुद के खाते खराब, वो ले रहे हमारा हिसाब", CM सैनी का शायराना अंदाज में तंज