A
Hindi News हरियाणा हरियाणाः पानीपत नेशनल हाईवे 44 पर बड़ा हादसा, वाहनों पर गिरा 700 मीटर लंबा पाइप, दूर तक जाकर गिरे शरीर के टुकड़े

हरियाणाः पानीपत नेशनल हाईवे 44 पर बड़ा हादसा, वाहनों पर गिरा 700 मीटर लंबा पाइप, दूर तक जाकर गिरे शरीर के टुकड़े

हरियाणा में पानीपत नेशनल हाईवे 44 पर बड़ा हादसा हुआ है। यहां लोहे का 700 मीटर लंबा पाइप कई वाहनों पर एक साथ गिरने से हड़कंप मच गया है। इस दौरान कई वाहन इस लोहे के पाइप की चपेट में आ गए, जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा इतना भयानक था कि कुछ लोगों के शरीर के टुकड़े दूर तक जाकर गिरे।

Panipat National Highway 44- India TV Hindi Image Source : FILE पानीपत नेशनल हाईवे 44 पर बड़ा हादसा

पानीपत: हरियाणा में पानीपत नेशनल हाईवे 44 पर बड़ा हादसा हुआ है। यहां लोहे का 700 मीटर लंबा पाइप कई वाहनों पर एक साथ गिरने से हड़कंप मच गया है। इस दौरान कई वाहन इस लोहे के पाइप की चपेट में आ गए, जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसा इतना भयानक था कि कुछ लोगों के शरीर के टुकड़े दूर तक जाकर गिरे।

बचाव कार्य शुरू किया गया

प्रशासन द्वारा बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। वहीं शहर के बीचों बीच हुए इस बड़े हादसे की वजह से कोहराम मचा हुआ है। हादसे का कारण पुरानी पाइपलाइन बताई जा रही है। सभी घायलों को पानीपत के सिविल अस्पताल में ले जाया गया है। शहर में जाम की स्थिति बनी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पानीपत-चंडीगढ़ हाईवे पर एलिवेटिड हाईवे के साथ पुरानी पाइपलाइन लगाई गई थी। इसी के वाहनों के ऊपर गिरने से ये हादसा हुआ। इस पाइप की लंबाई करीब 700 मीटर बताई जा रही है। अचानक हुए हादसे की वजह से सड़क पर लंबा जाम भी लग गया। 

कहा जा रहा है कि इस पाइप को बरसाती पानी की निकासी के लिए लगाया गया था। इसकी सड़क से ऊंचाई करीब 50 फीट थी। जाम को खुलवाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।