A
Hindi News हरियाणा 'अगर नंबर नहीं आते हैं तो जिम्मेदारी मेरी', नतीजों से पहले बोले हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी

'अगर नंबर नहीं आते हैं तो जिम्मेदारी मेरी', नतीजों से पहले बोले हरियाणा के CM नायब सिंह सैनी

मतगणना से पहले रिजल्ट को लेकर हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी का बयान भी सामने आ चुका है। जहां उन्होंने कहा कि अगर चुनावी नतीजों में पार्टी के नंबर अच्छे नहीं आते हैं तो सारी जिम्मेदारी मेरी होगी।

हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA हरियाणा सीएम नायब सिंह सैनी

हरियाणा के मुख्यमंत्री और लाडवा से भाजपा उम्मीदवार नायब सिंह सैनी हरियाणा विधानसभा चुनाव के मतगणना से पहले ब्रह्म सरोवर स्थित श्री दक्षिण मुखी हनुमान मंदिर में भगवान के दर्शन किए और भजन गायन में शामिल हुए। बता दें कि, हरियाणा विधानसभा चुनाव की मतगणना शुरू हो चुकी है। उससे पहले रिजल्ट को लेकर हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी का बयान भी सामने आ चुका है। जहां उन्होंने कहा कि अगर चुनावी नतीजों में पार्टी के नंबर अच्छे नहीं आते हैं तो सारी जिम्मेदारी मेरी होगी। 

नायब सिंह सैनी ने किया सरकार बनाने का दावा

सैनी ने आगे कहा कि, "आज मतगणना का दिन है और मुझे पूरा विश्वास है कि पिछले दस सालों में भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों के परिणामस्वरूप हम तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएंगे। हमारी सरकार हरियाणा के लोगों की सेवा करती रहेगी। कांग्रेस सत्ता के लिए काम करती है, भाजपा सेवा के लिए काम करती है।"

बीजेपी ने 10 सालों तक किया ईमानदारी से काम

नायब सिंह सैनी ने कहा कि, "बीजेपी ने पिछले दस सालों में हरियाणा के विकास के लिए बहुत काम किया है। बीजेपी ने समाज के सभी वर्गों के लिए ईमानदारी से काम किया है। हमारी सरकार हरियाणा के विकास के लिए काम करना जारी रखेगी और बीजेपी तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएगी। बीजेपी ने ईमानदारी से काम किया जबकि कांग्रेस ने खूब भ्रष्टाचार किया।"

ये भी पढ़ें:

Haryana Election Results 2024 LIVE: हरियाणा की 90 सीटों का रिजल्ट, किसे मिल रही जीत-किसे हार, देखें पूरी लिस्ट

बीजेपी उम्मीदवार का दावा- छत्तीसगढ़ की तरह होंगे हरियाणा के नतीजे, जानें पिछले साल ऐसा क्या हुआ था