A
Hindi News हरियाणा हरियाणा विधानसभा चुनाव: 'मुझे यकीन है तीसरी बार भी कमल खिलेगा', बोले बीजेपी प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता

हरियाणा विधानसभा चुनाव: 'मुझे यकीन है तीसरी बार भी कमल खिलेगा', बोले बीजेपी प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता

बीजेपी प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता ने राज्य में बीजेपी के जीत का दावा किया है। साथ ही आप को कहा कि वह दिखावा करने के लिए चुनाव लड़ रही है।

बीजेपी प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता- India TV Hindi Image Source : ANI बीजेपी प्रत्याशी ज्ञान चंद गुप्ता

हरियाणा विधानसभा आम चुनाव 2024 के लिए मंगलवार को सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो चुकी है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार ज्ञान चंद गुप्ता ने मंगलवार को विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्य में तीसरी बार विजयी होगी। गुप्ता ने कहा, "मुझे पूरा विश्वास है कि यहां तीसरी बार भाजपा का कमल खिलेगा। माता मनसा देवी का आशीर्वाद हमारे साथ है। मुझे पूरा विश्वास है कि नतीजे बहुत अच्छे होंगे और मैं पंचकूला सीट जीतूंगा।

पार्टी के जीतने का किया दावा

ज्ञान चंद गुप्ता ने आगे कहा कि हर पार्टी दावा करती है कि वे जीतेंगे, लेकिन हमें जो इनपुट मिले हैं, उसके अनुसार भाजपा तीसरी बार राज्य में सरकार बनाती दिख रही है। जहां तक ​​एग्जिट पोल की बात है, तो छत्तीसगढ़ में भी नतीजे प्रतिकूल रहे और कांग्रेस की सरकार बनती दिख रही थी। हालांकि, भाजपा ने सरकार बनाई। गुप्ता ने यह भी भरोसा जताया कि उन्हें अपनी सीट अच्छे अंतर से जीतने का पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा, "सरकार पूर्ण बहुमत से बनेगी। मुझे पूरा भरोसा है कि मैं अपनी सीट 110 प्रतिशत अच्छे अंतर से जीतूंगा।"

आप पर बोला हमला

उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) को घेरते हुए कहा कि राज्य में आप ने सिर्फ दिखावे के लिए चुनाव लड़ा है और इस पार्टी में कोई गंभीरता नहीं है और इनकी सीटें जीतने की संभावना कम है। गुप्ता ने कहा, "आम आदमी पार्टी ने दिखावे के लिए चुनाव लड़ा है, लेकिन इसमें कोई गंभीरता नहीं है। मुझे नहीं लगता कि वे कोई सीट और चुनाव जीत पाएंगे। लेकिन चुनाव तो चुनाव होते हैं, हर पार्टी जीतने के लिए ही चुनाव लड़ती है।"

सीएम सैनी ने भी कांग्रेस को घेरा

इससे पहले आज कुरुक्षेत्र के लाडवा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने यहां सैनी समाज धर्मशाला का दौरा किया और पार्टी कार्यकर्ताओं व समर्थकों से बातचीत की। सैनी ने कहा, "बीजेपी ने पिछले दस सालों में हरियाणा के विकास के लिए काफी काम किया है। बीजेपी ने समाज के सभी वर्गों के लिए ईमानदारी से काम किया है। हमारी सरकार हरियाणा के विकास के लिए काम करना जारी रखेगी और बीजेपी तीसरी बार हरियाणा में सरकार बनाएगी। बीजेपी ने ईमानदारी से काम किया जबकि कांग्रेस ने काफी भ्रष्टाचार किया।"

ये भी पढ़ें:

'अगर नंबर नहीं आते हैं तो जिम्मेदारी मेरी', नतीजों से पहले बोले हरियाणा के CM नायब सैनी