A
Hindi News हरियाणा हरियाणा में राहुल की विजय संकल्प यात्रा का दूसरा दिन, बहादुरगढ़, सोनीपत और जींद में जनसभाओं को करेंगे संबोधित

हरियाणा में राहुल की विजय संकल्प यात्रा का दूसरा दिन, बहादुरगढ़, सोनीपत और जींद में जनसभाओं को करेंगे संबोधित

हरियाणा के चुनावी रण में राहुल गांधी आज कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। सुबह बहादुरगढ़ से उनकी यात्रा शुरू होगी। पूरे दिन में वह बहादुरगढ़, सोनीपत और जिंद की विधानसभाओं को कवर करेंगे।

rahul gandhi- India TV Hindi Image Source : PTI कांग्रेस नेता राहुल गांधी

हरियाणा चुनाव के बीच आज कांग्रेस सासंद और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की विजय संकल्प यात्रा का दूसरा दिन है। उनके साथ पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी विजय संकल्प यात्रा पर हैं। आज वह बहादुरगढ़, सोनीपत और जींद में जनसभा करेंगे। राहुल की यात्रा झज्जर के बहादुरगढ़ के पकोड़ा चौक से शुरू होगी। यात्रा बहादुरगढ़ के बाद सोनीपत के पांच हलकों को कवर करते हुए गोहाना की सब्जी मंडी के पास खत्म होगी। हरियाणा के चुनावी रण में राहुल आज कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे।

राहुल ने स्थानीय पकोड़ों का चखा स्वाद

राहुल गांधी आज बहादुरगढ़ पहुंचे तब वहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। उनकी एक झलक पाने के लिए सड़कों पर लोगों को हुजूम उमड़ पड़ा। दौरे के दौरान राहुल गांधी ने बहादुरगढ़ के मशहूर पकोड़ों का स्वाद चखा, जिससे स्थानीय लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई।

दीपेंद्र हुड्डा भी रहे साथ

वह हेलिकॉप्टर से बहादुरगढ़ आए और सबसे पहले रोहतक-दिल्ली रोड स्थित पकोड़ा चौक पर जनसभा को संबोधित किया। कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र सिंह जून के समर्थन में पार्टी के पक्ष में मतदाताओं से वोट डालने की अपील की। इस दौरान सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी उनके साथ मौजूद रहे। राहुल गांधी सुबह करीब 10 बजे जनसभा के बाद चुनावी रथ में सवार होकर रोड शो के माध्यम से गांव बामनौली, कानौंदा व लडरावण में भी लोगों को संबोधित किया। इसके बाद वे सोनीपत में जनसभा में भी बतौर मुख्यातिथि भाग लेने पहुंचे।

यह भी पढ़ें-

'जिंदगी भर तुम्हारा खानदान यही करता रहा है', राहुल के 'नाच-गाना' वाले बयान पर बोले CM योगी

जब राहुल गांधी ने कुमारी शैलजा और भूपेंद्र हुड्डा का यूं मिलवाया हाथ, देखते ही रह गए दोनों नेता; VIDEO