A
Hindi News हरियाणा VIDEO: 'मैंने आज तक किसी को सेल्फी नहीं लेने दी', केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर भड़के, जानें ऐसा क्यों कहा

VIDEO: 'मैंने आज तक किसी को सेल्फी नहीं लेने दी', केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर भड़के, जानें ऐसा क्यों कहा

केंद्रीय मंत्री खट्टर हरियाणा में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। जब वह यहां से लौट रहे थे तो एक कार्यकर्ता उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगा। इस दौरान खट्टर भड़क गए।

Manohar Lal Khattar- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE मनोहर लाल खट्टर

कैथल: हरियाणा के पूर्व CM और केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करना एक कार्यकर्ता को महंगा पड़ गया। कार्यकर्ता को खट्टर की नाराजगी का शिकार होना पड़ा। इस दौरान खट्टर ने कार्यकर्ता को हाथ मारते हुए सेल्फी लेने से इनकार कर दिया और कहा कि मैंने आज तक किसी को सेल्फी नहीं लेने दी। इसके बाद खट्टर कार में बैठकर रवाना हो गए। 

क्या है पूरा मामला?  

दरअसल केंद्रीय मंत्री खट्टर शुक्रवार को गुहला से भाजपा उम्मीदवार कुलवंत बाजीगर के समर्थन में गांव सीवन में आयोजित जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। मंच से उन्होंने कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला और अपनी सरकार की खूबियां गिनवाईं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी प्रदेश का भला नहीं कर सकती। हरियाणा दोबारा से भ्रष्टाचार में डूब जाएगा।

जनसभा के बाद मनोहर लाल वापस लौट रहे थे। वे कार के पास पहुंचे तो इसी दौरान एक युवक ने उनके साथ सेल्फी लेने का प्रयास किया। सेल्फी लेते देख मनोहर लाल ने तुरंत हाथ चलाकर युवक को सेल्फी लेने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि ये अलाउड नहीं है। अगर आपको फोटो लेनी है तो सभी की एक साथ लें। अकेले की फोटो मैंने कभी किसी को लेने नहीं दी।

कार्यक्रम के बाद वीडियो हुआ वायरल

मनोहर लाल द्वारा भाजपा वर्कर को सेल्फी लेने से रोकने का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें दिख रहा है कि मनोहर लाल भीड़ के बीच हैं। उनकी सिक्योरिटी भी लोगों को दूर करने का प्रयास करती दिख रही है। इसी बीच वे कार की तरफ बढ़े तो एक युवक जिसे भाजपा कार्यकर्ता बताया जा रहा है, सामने आया और सेल्फी लेने का प्रयास किया। इसी दौरान सीएम उनकी तरफ हाथ उठाते हैं और उनको सेल्फी लेने से रोक देते हैं। असल में कुछ युवक मनोहर लाल के साथ खड़े थे। वे युवक को फोटो लेने के लिए अपना मोबाइल देते हैं। युवक मोबाइल हाथ में आने के बाद सेल्फी लेने लगता है तो मनोहर लाल उनको तुरंत रोक देते हैं। (इनपुट: कैथल से मनोज मलिक)