A
Hindi News हरियाणा चुनाव रिजल्ट: कांग्रेस के नैरेटिव को हरियाणा की जनता ने कैसे तोड़ा? BJP की आंधी में उड़े विपक्ष के तंबू

चुनाव रिजल्ट: कांग्रेस के नैरेटिव को हरियाणा की जनता ने कैसे तोड़ा? BJP की आंधी में उड़े विपक्ष के तंबू

हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का नैरेटिव फेल हो चुका है और हरियाणा की जनता ने जीत का सेहरा बीजेपी के सिर पर बांध दिया है। ये नतीजे सभी के लिए चौंकाने वाले हैं।

Haryana Election Result- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कांग्रेस के नैरेटिव को हरियाणा की जनता ने तोड़ा

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव में बीजेपी को शानदार जीत हासिल हुई है और कांग्रेस पिछड़ गई है। इस चुनाव में कांग्रेस के बनाए सारे नैरेटिव फेल हो गए हैं और बीजेपी ने उसको चारों खाने चित कर दिया है। एग्जिट पोल के नतीजों को गच्चा देते हुए बीजेपी ने जीत का सेहरा अपने सिर पर सजा लिया है।

क्या था कांग्रेस का नैरेटिव और हरियाणा ने कैसे तोड़ा भ्रम

कांग्रेस का नैरेटिव हरियाणा ने कैसे तोड़ा भ्रम?
किसान नाराज  70% किसानों वाले राज्य में BJP की हैट्रिक
नौजवान परेशान 94 लाख यूथ वोटर्स, बीजेपी को बंपर वोट
गुस्से में पहलवान जाट बहुल कई सीटों पर BJP की बड़ी जीत
अग्निवीर पर आक्रोश सेना भर्ती में हरियाणा टॉप-5 में, मोदी ही पसंद
एंटी इंकंबेंसी थर्ड टर्म के लिए पहली बार किसी पार्टी को इतनी सीटें
जातीय असमानता ओबीसी-दलित वर्ग ने जमकर BJP को दिया वोट
राहुल जननायक LOP बनने के बाद भी नहीं चला कोई जादू

लाडवा से नायब सिंह जीते

बता दें कि लाडवा से सीएम नायब सिंह भी जीत गए हैं। ऐसे में सीएम पद को लेकर घमासान दिखाई पड़ सकता है। अनिल विज पहले से ये बात कहते नजर आ रहे हैं कि वह सीएम पद को लेकर दावा कर सकते हैं। मतगणना से पहले दो बार मुख्यमंत्री बनने की इच्छा जाहिर करने वाले अनिल विज गाना गाते हुए भी नजर आए थे। गाने के बोल हैं 'मैं जिंदगी का साथ निभाता चला गया, हर फिक्र को धुएं में उड़ाता चला गया।' अनिल विज का यह वीडियो ऐसे समय पर सामने आया था, जब वह अंबाला कैंट विधानसभा सीट पर पीछे चल रहे थे।

अंबाला कैंट से अनिल विज जीते

अंबाला कैंट से जीतने के बाद अनिल विज ने कहा कि अगर पार्टी ने CM बनाया तो इंकार नहीं है। अनिल ने कहा कि ये भारतीय जनता पार्टी की नीतियों की जीत है। मनोहर लाल खट्टर जिस गति से देश को आगे लेकर जाना चाहते हैं, जो कुछ उन्होंने किया है, ये उसकी जीत है। अनिल विज ने कहा कि हम सबके समर्थन से जीते हैं। सीएम पद को लेकर अनिल ने कहा कि अगर पार्टी बनाएगी तो इंकार नहीं करूंगा।