A
Hindi News हरियाणा Haryana Election Result: "नतीजे निराशाजनक, हमारे सभी कार्यकर्ता परेशान," चुनाव परिणााम पर बोलीं कुमारी शैलजा

Haryana Election Result: "नतीजे निराशाजनक, हमारे सभी कार्यकर्ता परेशान," चुनाव परिणााम पर बोलीं कुमारी शैलजा

Haryana Election Result: हरियाणा में आज 90 विधानसभा सीटों के लिए हुए चुनाव की वोटों की गिनती हो रही है। इस बीच कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा का एक बयान सामने आया है।

चुनाव परिणााम पर बोलीं कुमारी शैलजा- India TV Hindi Image Source : FILE चुनाव परिणााम पर बोलीं कुमारी शैलजा

Haryana Election Result: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के परिणाम की तस्वीर लगभग साफ हो ही गई है। एक बार फिर से बीजेपी को बहुमत मिलता दिख रहा है। इस बीच कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा का एक बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, "नतीजे निराशाजनक हैं। सुबह तक हम आशान्वित थे। हमारे सभी कार्यकर्ता परेशान हैं, उन्होंने पिछले 10 सालों से कांग्रेस पार्टी के लिए काम किया है और जब ऐसा नतीजा आता है तो बहुत निराशा होती है। हमें नए सिरे से शुरुआत करनी होगी और कमियों के बारे में सोचना होगा। हमें देखना होगा कि ऐसे नतीजों के लिए कौन-कौन जिम्मेदार हैं।"

सीएम नायब सैनी का भी आया पहला बयान 

वहीं, चुनाव परिणामों को लेकर कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का भी पहला बयान सामने  है। उन्होंने कहा है कि काउंटिंग जारी है और हमें पूर्ण विश्वास है कि हरियाणा में हमने 10 साल में जो सेवा की है, मैं उस आधार पर कह सकता हूं कि हम तीसरी बार हरियाणा में एकतरफा सरकार बना रहे हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी तीसरी बार हरियाणा की सेवा के लिए तैयार है। क्योंकि केंद्र में नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने हैं और हमने 10 सालों से पीएम मोदी के नेतृत्व में हरियाणा में ईमानदारी और तेज गति से विकास कार्य किया है और समस्याओं का समाधान किया है। आगे भी हम मजबूती और ईमानदारी से हरियाणा को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

पीएम मोदी को दिया जीत का श्रेय

सैनी ने कहा कि मैं लाडवा सीट की जनता और हरियाणा की 2.80 करोड़ आबादी को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में इस जीत का श्रेय पीएम मोदी को जाता है। हरियाणा की जनता ने पीएम मोदी की नीतियों पर मोहर लगाई है।