A
Hindi News हरियाणा भूपेंद्र हुड्डा होंगे CM पद का चेहरा? बोले- मैं न तो टायर्ड, न रिटायर्ड

भूपेंद्र हुड्डा होंगे CM पद का चेहरा? बोले- मैं न तो टायर्ड, न रिटायर्ड

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को भारी बहुमत मिलने की उम्मीद जताई है। उन्होंने पार्टी में गुटबाजी की बात को खारिज किया और कहा है कि आगामी चुनाव सभी नेता एकजुट होकर लड़ेंगे।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा।- India TV Hindi Image Source : PTI भूपेंद्र सिंह हुड्डा।

हरियाणा में जल्द ही विधानसभा चुनाव का आयोजन होने जा रहा है। इस चुनाव को लेकर भाजपा, कांग्रेस समेत सभी दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस बीच अब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर भी चर्चाएं तेज हो गई हैं। कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएम पद का चेहरा बनने के सवाल पर कहा है कि वह न तो टायर्ड और न ही रिटायर्ड हुए हैं। 

आलाकमान सीएम के बारे में फैसला करेगा- हुड्डा

पीटीआई के मुताबिक, कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि पार्टी को बहुमत मिलने पर आलाकमान मुख्यमंत्री के बारे में फैसला करेगा। हुड्डा ने हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी में गुटबाजी की बात को भी खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि मतभेद हो सकते हैं, लेकिन मनभेद नहीं है। हुड्डा ने कहा है कि आगामी चुनाव सभी नेता एकजुट होकर लड़ेंगे। 

जजपा और INLD वोट कटवा पार्टी- हुड्डा

हरियाणा में इस साल अक्टूबर-नवंबर में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है। इस पर पूर्व सीएम हुड्डा ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को भारी बहुमत मिलने की उम्मीद जताई है। हुड्डा ने कहा है कि जजपा और INLD वोट कटवा पार्टी हैं जिनका कोई असर नहीं होने जा रहा है। हुड्डा ने कहा कि हरियाणा की 36 बिरादरी कांग्रेस को सत्ता में वापस लाने का मन चुकी हैं। 

मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच- हुड्डा

पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा है कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी गुटों में नहीं बंटी है, लेकिन भाजपा अवश्य गुटों में बंटी हुई है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से साफ है कि मुकाबला कांग्रेस और भाजपा के बीच है। बता दें कि हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को हरियाणा की 10 में पांच सीट हासिल हुईं थी।

क्या दीपेंद्र हुड्डा सीएम की रेस में?

पीटीआई के मुताबिक, इस सवाल पर कि क्या उनके बेटे और लोकसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी हरियाणा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के दावेदार हो सकते हैं तो हुड्डा ने कहा कि मैंने पहले ही कहा कि पार्टी फैसला करती है। जहां तक मेरा सवाल है, मैं न तो टायर्ड हूं और न ही रिटायर्ड हूं। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- राम रहीम फिर आया रोहतक जेल से बाहर, दो साध्वियों के साथ रेप आरोपी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को मिली 21 दिन की ‘फरलो’

हरियाणा में शहीदों के सम्मान में निकाली गई तिरंगा रैली, उमड़ा जनसैलाब