A
Hindi News हरियाणा अजब-गजब कारनामे के लिए मशहूर यूट्यूबर बॉबी कटारिया फिर गिरफ्तार, इस बार लगा है ये बड़ा आरोप

अजब-गजब कारनामे के लिए मशहूर यूट्यूबर बॉबी कटारिया फिर गिरफ्तार, इस बार लगा है ये बड़ा आरोप

सोशल मीडिया पर अपने बॉडी बिल्डिंग और नशे की वीडियो डालने वाला बॉबी कटारिया को फिर गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि बॉबी युवकों और युवतियों को इंस्टाग्राम का जरिए फंसाकर कबूतरबाजी के खेल खेलता था।

बॉबी कटारिया- India TV Hindi Image Source : INDIA TV (FILE PHOTO) बॉबी कटारिया

देश के युवाओं को नौकरी के नाम पर दूसरे देश भेजकर उनसे धोखाधड़ी करने और मानव तस्करी के आरोप में मशहूर यूट्यूबर बॉबी कटारिया को गिरफ्तार किया गया है। कबूतरबाजी के मामले में उसके खिलाफ गुरुग्राम बजघेड़ा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। सोमवार सुबह यूपी के फतेहपुर जिले के गोपालगंज निवासी अरुण कुमार की शिकायत पर केस दर्ज किया गया था। अब पुलिस मंगलवार सुबह बॉबी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी।

NIA और गुरुग्राम पुलिस ने सेक्टर 109 में बॉबी कटारिया के फ्लैट और आफिस में रेड की और वहां से कई संदिग्ध कागजात और कैश बरामद किए गए। आरोप है कि बॉबी बेरोजगार युवकों और युवतियों को इंस्टाग्राम का जरिए फंसाकर कबूतरबाजी के खेल खेलता था।

सोशल मीडिया पर शेयर करता है नशे की वीडियो

Image Source : file photoबॉबी कटारिया

बॉबी कटारिया सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है, वह अक्सर अपने प्रोफाइल पर शराब-सिगरेट पीते हुए फोटो और वीडियो डालता है। दिसंबर 2022 में प्लेन में सिगरेट पीने के साथ एक और मामले में भी बॉबी की मुश्किलें बढ़ गई थी। दरअसल, उसने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह सड़क पर शराब पी रहा था। इस मामले को भी देहरादून के पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने संज्ञान में लिया था और बॉबी कटारिया के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए थे।

विवादों से रहा है नाता

11 सितंबर 2022 को सड़क पर सरेआम ट्रैफिक रुकवाकर शराब पीने और पुलिस के साथ अभद्रता करने का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था। वीडियो में वह सड़क के बीचोंबीच टेबल लगाकर शराब पीता दिख रहा था। यह वीडियो देहरादून के कैंट कोतवाली क्षेत्र के किमाड़ी रोड का था। वीडियो में बॉबी शराब पीने के बाद खतरनाक तरीके से बुलेट चलाता भी दिख रहा था। देहरादून पुलिस ने इस वीडियो के बाद केस दर्ज कर उसके घर पर संपत्ति कुर्की का नोटिस भी लगाया था और 25 हजार का इनाम भी घोषित किया था। वहीं छह साल पहले बॉबी कटारिया को गुरुग्राम पुलिस ने रंगदारी मांगने, जान से मारने की धमकी देने सहित अन्य आरोप में गिरफ्तार किया था।