A
Hindi News हरियाणा करनाल: ढाबे पर खाना खाने गए पेंटर पर पेंचकस से हमला कर की निर्मम हत्या

करनाल: ढाबे पर खाना खाने गए पेंटर पर पेंचकस से हमला कर की निर्मम हत्या

हरियाणा के करनाल जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कुछ बदमाशों ने ढाबे पर बैठे संदीप नाम के पेंटर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वहीं घायल को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।

धारदार हथियार से हमला कर की हत्या।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV धारदार हथियार से हमला कर की हत्या।

करनाल : दीपावली के त्योहार से पहले शहर में लगातार हत्या जैसी जघन्य वारदातें बढ़ रही हैं। करनाल में रात के समय तब सनसनी फैल गई, जब एक ढाबे पर एक पेंटर की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि एक पेंटर संदीप ढाबे पर खाना खाने के लिए गया हुआ था। इसी दौरान बाहर से आए कुछ बदमाशों ने उसपर हमला बोल दिया। इस दौरान बदमाशों ने तेज धारदार हथियार से संदीप पर कई बार हमला किया। संदीप के साथ-साथ बदमाशों ने उसके साथ आए ठेकेदार पर भी हमला किया। 

ढाबे पर खाना खाने गया था युवक

दरअसल करनाल के हांसी रोड पर एक ढाबा है। इस ढाबे पर राहगीर व अन्य लोग खाना खाने के लिए आते रहते हैं। इसी ढाबे पर इलाके का ही रहने वाला एक पेंटर भी खाना खाने आया। पेंटर का नाम संदीप है जो अपने ठेकेदार के साथ ढाबे पर गया था। संदीप और ठेकेदार दोनों लोग ढाबे पर जाकर बैठे हुए थे। इसी दौरान कुछ बदमाश किस्म के लोग ढाबे पर आए और संदीप पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया। बदमाशों ने ठेकेदार के ऊपर भी हमला किया। वहीं इस घटना को देखकर वहां मौजूद अन्य लोग मौके से फरार हो गए। इसी बीच हमलावरों ने संदीप पर कई बार हमला किया और इसके बाद वह भी मौके से फरार हो गए।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के बाद संदीप को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद इस मामले की सूचना संदीप के परिजनों को दी गई। सूचना मिलते ही परिवार के सभी लोग ट्रामा सेंटर पहुंचे। इसी बीच पुलिस को भी सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का मुआयना किया। पुलिस ने अस्पताल पहुंचे संदीप के परिजनों से पूछताछ की। इसके साथ ही जहां घटना को अंजाम दिया गया था उस ढाबे की मालिक और संदीप के साथ आए ठेकेदार से भी पुलिस ने जानकारी ली। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

(करनाल से अमित भटनागर की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-  

हरियाणा: शराब पीने के बाद हुई उल्टी, 6 की मौत; पुलिस को सूचना दिए बिना 5 लोगों का अंतिम संस्कार

हरियाणा में अब लिया जा सकेगा 'हॉट एयर बैलून' सफारी का मजा, CM खट्टर ने भरी पहली उड़ान; VIDEO