A
Hindi News हरियाणा इस कांग्रेस नेता का गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई से है कनेक्शन, तस्वीरें आईं सामने

इस कांग्रेस नेता का गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई से है कनेक्शन, तस्वीरें आईं सामने

हरियाणा कांग्रेस के नए नवेले नेता गोकुल सेतिया की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में गोकुल सेतिया लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य गोल्डी बराड़ के साथ दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को लेकर गोकुल सेतिया ने सफाई भी दी है।

Gokul Setia who joined Congress has connections with Lawrence Bishnoi gang pictures with Goldy Brar - India TV Hindi Image Source : INDIA TV कांग्रेस नेता का गोल्डी बराड़ से है कनेक्शन

हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इस चुनाव को लेकर अलग-अलग पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है। इस बीच गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की एंट्री कांग्रेस पार्टी में हो चुकी है। दरअसल मोस्ट वॉन्टेड गोल्डी बराड़ के नजदीकी गोकुल सेतिया की कांग्रेस में एंट्री हुई है। इसके बाद ही गोल्ड बरार और गोकुल सोतिया की फोटो इंटरनेट पर वायरल होने लगी। बता दें कि इस तस्वीर में ड्रग्स तस्करी मामले में अमेरिका के जेल में बंद सन्नी मुल्तानी भी फोटों में इन लोगों के साथ दिख रहा है। इसे लेकर गोकुल सेतिया ने बयान भी दिया है।

कांग्रेस ने जिसे दिलाई सदस्यता, उसका विश्नोई गैंग से कनेक्शन

गोकुल सेतिया ने इंडिया टीवी से बात करते हुए यह स्वीकार किया कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथ उनकी फोटो सही है। उन्होंने कहा कि यह फोट करीब 10 साल पुरानी और यह कॉलेज के दिनों की है। बता दें कि लॉरेंस विश्नोई गैंग से ताल्लुकाज होने के कारण गोकुल सेतिया को सिक्योरिटी मिली थी। दरअसल बंबीहा गैंग की तरफ से गोकुल सेतिया को मारने की धमकी मिली थी। बता दें कि गैंगस्टर से कनेक्शन के मामले में अब गोकुल सेतिया की कांग्रेस में एंट्री पर सवाल उठने लगे हैं। बता दें कि बीते मंगलवार ही गोकुल सेतिया ने दिल्ली में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। 

Image Source : India Tvकांग्रेस नेता का गोल्डी बराड़ से है कनेक्शन

क्या बोले गोकुल सेतिया

इंडिया टीवी से बात करते हुए गोकुल सेतिया ने कहा कि बंबीहा गैंग की तरफ से मिली धमकी के बाद ही मुझे सिक्योरिटी मिली हुई है। सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद मुझे धमकी मिली थी। मैंने एफआईआर भी करवाई। हाईकोर्ट के जरिए आज भी सिक्योरिटी मेरे पास है। बता दें कि सिद्धू मुसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस विश्नोई गैंग ने ली थी। वहीं हाल ही में मशहूर पंजाब सिंगर एवं रैपर एपी ढिल्लों के कनाड़ा स्थिति आवास पर गोलीबारी की गई। इस घटना की जिम्मेदारी भी लॉरेंस विश्नोई गैंग ने ली, जिसकी जांच कनाड़ा पुलिस कर रही है।