A
Hindi News हरियाणा हरियाणा में 112 करोड़ की 14 परियोजनाओं का शिलान्यास, सीएम सैनी ने विपक्ष पर कसा तंज

हरियाणा में 112 करोड़ की 14 परियोजनाओं का शिलान्यास, सीएम सैनी ने विपक्ष पर कसा तंज

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने सोनीपत जिले के राई हलके के गांव भैरा बांकीपुर में वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद 112 करोड़ रुपये की 14 विकास परियोजना का उद्घाटन व शिलान्यास भी किया।

Nayab Singh Saini- India TV Hindi Image Source : X/NAYABSINGHSAINI नायब सिंह सैनी

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रविवार को कहा कि पिछले 10 वर्ष केंद्र और राज्य में भाजपा की डबल इंजन सरकार ने कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आम जन तक पहुंचाने की पहल की है, जिससे काफी हद तक समाज गरीब व्यक्ति तक योजनाओं का लाभ पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि इन योजनाओं का ही असर है कि आज गरीब से गरीब व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कराहट देखने को मिल रही है। 

मुख्यमंत्री ने सोनीपत जिले के राई हलके के गांव भैरा बांकीपुर में वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद अपने संबोधन में यह बात कही। इस अवसर पर उन्होंने 112 करोड़ रुपये की 14 विकास परियोजना का उद्घाटन व शिलान्यास भी किया। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा "आज सोनीपत जिले के राई हल्के के गांव भैरा बांकीपुर में हिन्दू हृदय सम्राट वीर शिरोमणि श्री महाराणा प्रताप जी की प्रतिमा का अनावरण करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।ये सर्व समाज के लिए गौरव का क्षण है। देश के लिए सर्वस्व न्यौछावर करने वाले महाराणा प्रताप जी का त्याग और बलिदान जीवन पर्यंत हम सभी को देश सेवा के लिए प्रेरित करता रहेगा। साथ ही ₹112 करोड़ की 14 विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन एवं शिलान्यास किया।इस अवसर पर हरियाणा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और राई विधायक मोहनलाल बदोली जी उपस्थित रहे।"

विपक्ष पर कसा तंज

मुख्यमंत्री ने कहा, “वर्ष 2014 से पहले सरकारें सिर्फ घोषणाएं करती थी, लेकिन उन पर अमल नहीं होता था। आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश संविधान का अनुसरण कर रहा है। देश व प्रदेश उन्नति के पथ पर अग्रसर है। हर जरूरमंद व्यक्ति को सुविधाएं प्रदान की जा रही हैं।” उन्होंने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा, “ये बातें विपक्ष को हजम नहीं हो रही है और आए दिन लोगों को झूठ बोल कर गुमराह करने का काम कर रहे हैं, परतुं विपक्ष को सोचना चाहिए कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती।” (इनपुट-पीटीआई भाषा)

यह भी पढ़ें-

VIDEO: जब उड़ते विमान से केंद्रीय मंत्री शेखावत ने लगाई छलांग, जानें फिर क्या हुआ

हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर काला खैरमपुरिया गिरफ्तार, थाइलैंड से डिपोर्ट कर लाया गया गुरुग्राम