A
Hindi News हरियाणा BJP ने काटा टिकट, फूट-फूटकर रोए पूर्व विधायक शशिरंजन परमार; सामने आया Video

BJP ने काटा टिकट, फूट-फूटकर रोए पूर्व विधायक शशिरंजन परमार; सामने आया Video

हरियाणा की तोशाम विधानसभा सीट से बीजेपी के पूर्व प्रत्याशी और पूर्व विधायक शशिरंजन परमार का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में उन्हें रोते हुए देखा जा सकता है। बता दें कि बीजेपी ने तोशाम सीट से श्रुति चौधरी को प्रत्याशी बनाया है।

फूट-फूटकर रोए पूर्व विधायक शशिरंजन परमार।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV फूट-फूटकर रोए पूर्व विधायक शशिरंजन परमार।

भिवानी: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। राज्य में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होना है। इससे पहले बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान भी कर दिया है। बीजेपी ने कई पुराने नेताओं के टिकट काट दिए हैं, तो वहीं कई नए चेहरों को मौका भी दिया है। इस बीच भिवानी जिले की तोशाम विधानसभा सीट से भी ऐसा ही मामला सामने आया है। बीजेपी ने यहां पर पूर्व विधायक शशिरंजन परमार का टिकट काट दिया है। उनकी जगह किरण चौधरी की बेटी श्रुति चौधरी को बीजेपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। 

टिकट कटने से आहत हुए पूर्व विधायक

वहीं बीजेपी के प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने के बाद शशिरंजन परमार काफी भावुक हो उठे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शशिरंजन परमार को फफक-फफक कर रोते हुए देखा जा सकता है। टिकट कटने के बाद कुछ पत्रकारों ने उनसे मुलाकात की। साथ ही उनकी आगे की रणनीति पर बात करनी चाही। इस पर टिकट कटने से आहत पूर्व विधायक शशिरंजन परमार रो पड़े। रोते हुए उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें वह ये भी कहते हुए सुने जा सकते हैं कि वह कार्यकर्ताओं को कैसे हौसला देंगे। बता दें कि पूर्व विधायक शशिरंजन परमार भिवानी और तोशाम विधानसभा सीट से अपनी दावेदारी पेश कर रहे थे। 

किरण चौधरी की बेटी को मिला मौका

बता दें कि 2019 के विधानसभा चुनाव में शशिरंजन ने किरण चौधरी के खिलाफ चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में शशिरंजन परमार को हार का सामना करना पड़ा था। पिछली बार हुए विधानसभा चुनाव में किरण चौधरी को 72,699 वोट मिले थे, जबकि बीजेपी के शशि रंजन परमार को 54,640 वोट ही मिले। तीसरे स्थान पर जेजेपी के सीता राम रहे। हालांकि बाद में किरण चौधरी ने कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर ली और भाजपा ने उन्हें राज्यसभा भेज दिया। वहीं अब भाजपा ने किरण चौधरी की बेटी श्रुति चौधरी को मैदान में उतारा है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार कांग्रेस उनकी सीट पर किसे उम्मीदवार बनाती है।

यह भी पढ़ें- 

अभी भी वेंटिलेटर पर हैं सीताराम येचुरी, दिल्ली AIIMS ने दिया नया अपेडट; जानें क्या कहा

बीमार पति को लेकर जा रही महिला के साथ एंबुलेंस में रेप का प्रयास, विरोध करने पर पति को बाहर फेंका; हुई मौत