A
Hindi News हरियाणा नहीं थम रही हार्ट अटैक से मौतें, SSB जवान को आधी रात अचानक सीने में उठा दर्द और छिन गई जिंदगी

नहीं थम रही हार्ट अटैक से मौतें, SSB जवान को आधी रात अचानक सीने में उठा दर्द और छिन गई जिंदगी

हार्ट अटैक से एक और मौत का मामला सामने आया है। ताजा मामला हरियाणा के करनाल का है। यहां रहने वाले एसएसबी के जवान जोग‍िंदर की बीते दिनों हार्ट अटैक से मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हार्ट अटैक से जान जाने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोरोना वायरस महामारी के बाद से ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला हरियाणा के करनाल से आया है। यहां रहने वाले एसएसबी के जवान जोग‍िंदर की बीते दिनों हार्ट अटैक से मौत हो गई। रविवार को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। जवान को आखिरी विदाई देने के लिए पूरा गांव उमड़ पड़ा। इस दौरान सबकी आंखें नम थी।

पीलीभीत में तैनात थे एसएसबी जवान 

जोगिंदर की पत्नी ने बताया कि वो 20 दिन पहले वो घर आए थे। हम लोगों से अच्‍छे से बात की, तब पता नहीं था कि उनसे यह आखिरी मुलाकात हो रही है। वह 2008 से एसएसबी में थे। 23 अगस्त की रात 1 बजे घटना की सूचना म‍िली। वर्तमान में वह पीलीभीत में तैनात थे। वहीं, परिजनों का कहना है कि जोगिंदर अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। उनको एक बेटी व एक बेटा है। वह करनाल के घरौंडा हल्के के बस्ताडा के रहने वाले थे। 

2008 में एसएसबी ज्वॉइन करने के बाद 2009 में उनकी शादी हुई थी। 23 अगस्त को जोगिंदर को छाती में दर्द हुआ। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। शोक संतप्‍त पर‍ परिवार को सांत्‍वना देने के लिए विधायक हरविंदर कल्याण भी उनके घर पहुंचे। उन्होंने कहा जवान की मौत के देश की क्षति है। 

पंजाबी युवक की अमेरिका में हार्ट अटैक से मौत

इसके पहले अमेरिका में पंजाबी युवक की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। युवक तकरीबन डेढ़ साल पहले ही अमेरिका गया था। मृतक की पहचान 20 साल के रवि के तौर पर हुई है। वे गुरदासपुर के गांव धारीवाल का रहने वाला था। युवा बेटे की मौत की खबर सामने आने के बाद परिवार में मायूसी छा गई। (IANS)

ये भी पढ़ें- 

स्टेशन पर घूमते दिखे प्रेमी-प्रेमिका, बाद में ट्रेन से कटा मिला शव; जानें मामला

UP पुलिस का एक तरीका ऐसा भी, थाने में बुलाकर गंगाजल की खिलवाई कसम, फिर आरोप से कर दिया बरी- देखें VIDEO