A
Hindi News हरियाणा फरीदाबाद में सिलेंडर फटने से दादा-दादी और पोते की मौत, मासूम के जन्मदिन की तैयारी कर रहा था परिवार

फरीदाबाद में सिलेंडर फटने से दादा-दादी और पोते की मौत, मासूम के जन्मदिन की तैयारी कर रहा था परिवार

फरीदाबाद के भाकरी गांव में एक परिवार के सभी लोग पोते के जन्मदिन की तैयारी में लगे थे, इसी बीच हादसा हो गया और तीन लोगों की मौत हो गई। सिलेंडर ब्लास्ट से बगल वाले मकान की भी छत गिरी और तीन लोग मलबे में दब कर घायल हो गए। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

faridabad- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA फरीदाबाद में दर्दनाक हादसा हो गया है।

फरीदाबाद के भाकरी गांव में गुरुवार को देर रात रसोई गैस का सिलेंडर फटने से दादा-दादी और 14 साल के पोते की मौत हो गई। परिवार के सभी लोग पोते कुणाल के जन्मदिन की तैयारी में लगे थे, इसी बीच हादसा हो गया और कुणाल समेत परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में एक भैंस की भी मौत हुई है। वहीं, सिलेंडर ब्लास्ट की सूचना मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया, आस-पड़ोस के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। पुलिस ने शवों को बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

मलबे में दबकर हुई मौत

पुलिस के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि भाकरी गांव में रहने वाले 55 वर्षीय सरजीत अपने मकान के निचले हिस्से में हार्डवेयर की दुकान चलाते थे। रात को सरजीत अपनी पत्नी बबीता और 14 साल के पोते कुणाल के साथ पहली मंजिल पर सो रहे थे। बताया जाता है कि रसोई गैस के सिलेंडर में से गैस रिसाव हो रहा था और आधी रात के बाद आग लग गई तथा सिलेंडर फट गया। प्रवक्ता के अनुसार, सिलेंडर फटने से सरजीत के मकान की छत गिर गई और वह, उनकी पत्नी और पोता मलबे में दब गए।

पड़ोसी की भी छत गिरी, 3 लोग घायल

पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। करीब एक घंटे बाद मलबा हटा कर तीनों को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उनकी जान जा चुकी थी। पुलिस के अनुसार, विस्फोट के कारण सरजीत के बगल वाले मकान की भी छत गिरी और तीन लोग मलबे में दब कर घायल हो गए। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। (भाषा इनपुट्स के साथ)

यह भी पढ़ें-

बिजली बोर्ड से भड़की आग, घर में रखे पटाखों और गैस सिलेंडर में लगी, एक की मौत, 3 अस्पताल में भर्ती

जिस रूट से होती है आर्मी ट्रेनों की आवाजाही वहां रेलवे ट्रैक पर मिला गैस सिलेंडर, मचा हड़कंप