A
Hindi News हरियाणा कांग्रेस ने जारी की अपनी तीसरी लिस्ट, कैथल से रणदीप सुरजेवाला के बेटे को दिया टिकट

कांग्रेस ने जारी की अपनी तीसरी लिस्ट, कैथल से रणदीप सुरजेवाला के बेटे को दिया टिकट

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर आज कांग्रेस ने अपनी तीसरी लिस्ट जारी कर दी है।

कांग्रेस ने जारी की...- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO कांग्रेस ने जारी की अपनी तीसरी लिस्ट

हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्दनेजर आज कांग्रेस ने अपनी तीसरी लिस्ट जारी कर दी है इस लिस्ट में  कांग्रेस 40 उम्मीदवारों के नाम जारी किए हैं। लिस्ट में एक नाम कैथल से रणदीप सुरजेवाला के बेटे का भी है। कांग्रेस ने इस लिस्ट में रणदीप सुरजेवाला के बेटे आदित्य सुरजेवाला को कैथल से उम्मीदवार बनाया है।

दो बड़े नेताओं के बेटों को टिकट

इस लिस्ट में दो बड़े नेताओं के बेटों को टिकट दिया गया है, जिसमें से एक राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला के बेटे आदित्य सुरजेवाला का नाम है, जिन्हें पंचकुला से टिकट दिया गया है। दूसरा पंचकूला से पूर्व CM भजनलाल के बड़े बेटा चंद्रमोहन को टिकट दी गई है। बता दें कि चंद्रमोहन के छोटे भाई कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई भाजपा के उम्मीदवार हैं।

इन्हें मिला टिकट

लिस्ट में पंचकूला से चंदर मोहन, अंबाला सिटी से निर्मल सिंह, मुलाना (एससी) से पूजा चौधरी, जगादरी से अकरम खान, यमुनानगर से रमन त्यागी, पेहोवा से मनदीप सिंह चट्टा, गुहला (एससी) से देविंदर हंस, कलायत से विकास सहारन, कैथल से आदिय्त सुरजेवाला, पुडंरी से सुलतान सिंह जदोला, इद्री से राकेश कुमार कम्बोज, करनाल से सुमिता विर्क, घरौंदी से विरेंद्र सिहं राठौर, पानीपत सिटी से वारींदर कुमार शाह, राय से जय भगवान अंतिल, जिंद से महावीर गुप्ता, फतेहाबाद से बलवाना सिंह, रतिया से जरनैल सिंह, सिरसा से गोकुल सिंह, इलैनाबाद से भारत सिंह बेनीवाल, अदमपुर चंद्रप्रकाश, हंसी से राहुल मक्कर, बरवाला से राम निवास घोरेला, हिसार से राम निवास रारा को टिकट दिया। अन्य नामों की सूची आप लिस्ट में देख सकते हैं... 

अब तक हुई 81 नामों की घोषणा

जानकारी दे दें कि कांग्रेस अब तक हरियाणा विधानसभा के 90 सीटों में से 86 पर उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर चुकी है। पार्टी ने पहली सूची में 32 और दूसरी लिस्ट में 9 उम्मीदवारों की घोषणा की थी। जबकि अभी 4 उम्मीदवार पेंडिंग हैं। नामांकन की आखिरी तारीख 12 सितंबर यानी कल है। इस चुनाव के लिए 5 अक्टूबर को वोटिंग होगी। वहीं 8 अक्टूबर को रिजल्ट आएंगे।

ये भी पढ़ें:

हरियाणा की 3 सीटों पर BJP ने उतारे उम्मीदवार, सिरसा से रोहताश जांगड़ा को दिया टिकट