A
Hindi News हरियाणा हरियाणा में सीएम योगी ने कांग्रेस पर बोला करारा हमला, कहा- इन्होंने देश का विभाजन किया और जनता को लूटा

हरियाणा में सीएम योगी ने कांग्रेस पर बोला करारा हमला, कहा- इन्होंने देश का विभाजन किया और जनता को लूटा

हरियाणा में सीएम योगी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश का विभाजन किया और जनता को लूटा।

सीएम योगी आदित्यनाथ - India TV Hindi Image Source : PTI(FILE) सीएम योगी आदित्यनाथ

बवानी खेड़ा: सीएम योगी ने हरियाणा के बवानी खेड़ा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सिर्फ जनता को लूटा। तुष्टिकरण ही कांग्रेस का एजेंडा है। कांग्रेस ने देश का विभाजन किया है। बीजेपी सरकार आई तो 500 सालों की समस्या सुलझी।

उन्होंने कहा कि 2017 में यूपी में बीजेपी की सरकार बनी। डबल इंजन की सरकार बनने के मात्र दो वर्ष के अंदर 500 वर्षों की समस्या का समाधान हो गया। उन्होंने कहा कि 140 करोड़ भारतवासी गौरवान्वित हैं लेकिन कांग्रेस को इससे भी पीड़ा है। उन्होंने कहा," बवानी खेड़ा के लोगों ने कांग्रेस का खाता खोलने ही नहीं दिया। कांग्रेस ने तुष्टीकरण की हदों को पार किया, विकास के नाम पर केवल अपने घर को भरते रहे और भारत की संस्कृति को भारत की परंपरा को कोसने के सिवाय भारतवासियों को ऐसा क्षण उपलब्ध कराने के लिए कभी प्रयास नहीं किया जिस पर हर भारतवसी गौरव के साथ आगे बढ़ सके।" 

'डबल इंजन की सरकार में राज्य में बेहतर कनेक्टिविटी' 

उन्होंने कहा कि हरियाणा में 10 साल बीजेपी की डबल इंजन की सरकार के कारण राज्य में एक बेहतर कनेक्टिविटी हुई। अच्छी सड़कें बन  रही हैं।" अगर इन कांग्रेसियों ने विकास का कार्य किया होता, गरीब का कल्याण किया होता, उनके उत्थान के लिए कोई कार्य किया होता तो मोदी जी को कोरोना कालखंड से अब तक 80 करोड़ लोगों को राशन की सुविधा नहीं देनी होती। 80 करोड़ लोग फ्री में राशन की सुविधा प्राप्त कर रहे हैं।"

सीएम योगी ने कहा, "देश के संसाधन पर पहला हक गरीब का होगा, कमजोर का होगा, वंचित का होगा, पिछड़ों का होगा, दलितों का होगा। समाज के प्रत्येक तपके को विकास की योजना का लाभ दिया जाएगा।"  कांग्रेस पर हमलावर होते हुए सीएम योगी ने कहा, "कांग्रेस को जब भी अवसर मिला, इन्होंने देश को लूट कर दुनिया के अंदर के उस पैसे को कभी स्विस बैंक में पहुंचाने का काम किया और कभी कहीं और जगह पहुंचाने का काम किया। देश इनकी प्राथमिकता में कभी नहीं रहा।"