A
Hindi News हरियाणा बिना पर्ची और बिना खर्चे के प्रदेश में दी जा रहीं नौकरियां, भिवानी में युवाओं संग संवाद पर बोले CM नायब सैनी-VIDEO

बिना पर्ची और बिना खर्चे के प्रदेश में दी जा रहीं नौकरियां, भिवानी में युवाओं संग संवाद पर बोले CM नायब सैनी-VIDEO

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने युवाओं से बात करते हुए कहा कि विपक्ष के कुछ नेता कोटे के हिसाब से नौकरी दिए जाने की पैरवी कर रहे हैं। उनकी सरकार ने प्रदेश में बड़ी संख्या में युवाओं को नौकरी दी है।

युवाओं के संग सीएम सैनी ने किया संवाद- India TV Hindi Image Source : INDIA TV युवाओं के संग सीएम सैनी ने किया संवाद

हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने प्रदेश के युवाओं के साथ भिवानी में संवाद किया है। सीएम ने युवाओं से उनकी भविष्य की योजनाओं पर सार्थक चर्चा की है। पिछले कुछ सालों में लगी नौकरियों पर भी सीएम नायब सिंह सैनी ने युवाओं का अनुभव जाना है।

बिना पर्ची और बिना खर्चे के प्रदेश में दी गईं नौकरियां 

युवाओं से संवाद करते हुए सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि बिना पर्ची और बिना खर्चे के प्रदेश में नौकरियां दी गई हैं। विपक्ष के नेता अपने कोटे के हिसाब से युवाओं को नौकरी देने की बात कर रहे हैं। सीएम ने कहा कि विधायकों को कोटे के हिसाब से नौकरी मिलेगी तो नौकरियां बिकनी शुरू हो जाएंगी।

भिवानी में विजय संकल्प रैली को किया संबोधित

वहीं, सीएम नायब सिंह सैनी ने शनिवार को भिवानी के हुडा ग्राउंड में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया। रैली का आयोजन बीजेपी के प्रत्याशी घनश्याम सर्राफ के समर्थन में किया गया था। घनश्याम सर्राफ भिवानी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार हैं।

जनता को गिनाईं राज्य सरकार की उपलब्धियां 

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम सैनी ने राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं और उपलब्धियों को गिनाया। सीएम ने कहा कि बीजेपी सरकार ने प्रदेश के विकास और जनता के कल्याण के लिए कई प्रभावी कदम उठाए हैं।