A
Hindi News हरियाणा अनिल विज के बयान पर दीपेंद्र हुड्डा का तंज, इंतजार कीजिए, आपको सीएम आवास में जरूर बुलाएंगे

अनिल विज के बयान पर दीपेंद्र हुड्डा का तंज, इंतजार कीजिए, आपको सीएम आवास में जरूर बुलाएंगे

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग जारी है। इस बीच भाजपा नेता अनिल विज ने सीएम पद की दावेदारी की तो कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने तंज कसा और कहा सरकार कांग्रेस की बनेगी और आपको भी बुलाएंगे। जानें पूरी खबर-

deepender hooda on anil vij- India TV Hindi Image Source : ANI दीपेंद्र सिंह हुड्डा का अनिल विज पर तंज

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव के लिए सुबह सात बजे से वोटिंग जारी है। इसके साथ ही सियासी बयानबाजी भी चल रही है। अभी वोटिंग ही चल रही है और इसी बीच बीजेपी नेता अनिल विज ने सीएम पद की दावेदारी करते हुए कहा कि अगर सीएम बना तो अगली मुलाकात सीएम हाउस में होगी। उनके इस बयान पर कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस का मुख्यमंत्री बनेगा तो हम अनिल विज को भी मुख्यमंत्री आवास में बुलाएंगे। कांग्रेस की 60 से ज्यादा सीटें आएंगी, मुख्यमंत्री कांग्रेस का बनेगा। अनिल विज जो बात कह रहे हैं उनका मुख्यमंत्री आवास में हम स्वागत करेंगे।

अंबाला कैंट विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार अनिल विज का कहना है, ''हरियाणा में बीजेपी अपनी सरकार बनाएगी. अगर पार्टी मुझे चाहेगी तो सीएम का फैसला पार्टी करेगी, तो हमारी अगली बैठक मुख्यमंत्री आवास में होगी.'' मैं पार्टी में सबसे वरिष्ठ हूं..."

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि, "हरियाणा में रुझान कांग्रेस है और परिदृश्य कांग्रेस है। लोगों ने बदलाव का फैसला किया है और यह रुझान आप पूरे हरियाणा में देख सकते हैं। बीजेपी कैसे कह सकती है कि सीएम कौन होगा" कांग्रेस का और यह भी कि वे सरकार बना रहे हैं? मैं भाजपा को धन्यवाद देता हूं कि उनकी पार्टी में चर्चा का मुख्य मुद्दा यह है कि कांग्रेस का मुख्यमंत्री कौन होगा, इसका मतलब है कि उन्होंने स्वीकार कर लिया है कि कांग्रेस सत्ता में आ रही है और लोग आशीर्वाद देने जा रहे हैं कांग्रेस पार्टी को..."

हुड्डा ने कहा, "हमें विश्वास है कि लोग हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने के लिए मतदान कर रहे हैं। पिछली बार उन्होंने (बीजेपी) कहा था कि वे 75 सीटों को पार करेंगे लेकिन 40 सीटों पर रुक गए। आज, मैंने देखा सुबह वे कह रहे थे कि उन्हें 50 से अधिक सीटें मिलेंगी, तो आप कल्पना कर सकते हैं कि उन्हें कितनी सीटें मिलेंगी। यह संविधान, हरियाणा के युवाओं, किसानों और गरीबों के भविष्य को बचाने का चुनाव है।

हरियाणा में आज वोटिंग हो रही है और वोटों की गिनती आठ अक्टूबर को होगी।