A
Hindi News हरियाणा VIDEO: कैथल में भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस नेता को दी धमकी, 'औकात में रहकर लड़ो चुनाव, वरना'

VIDEO: कैथल में भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस नेता को दी धमकी, 'औकात में रहकर लड़ो चुनाव, वरना'

हरियाणा विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीखें जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे सियासी सरगर्मी भी तेज हो गई है। भाजपा प्रत्याशी ने कांग्रेस नेता को धमकी तक दे डाली है। देखें वीडियो-

भाजपा प्रत्याशी लीलाराम के बिगड़े बोल- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO भाजपा प्रत्याशी लीलाराम के बिगड़े बोल

हरियाणा: कैथल में बीजेपी प्रत्याशी लीलाराम ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। इस बार भाजपा प्रत्याशी लीलाराम ने कांग्रेस नेता सुरजेवाला को ही धमकी दे डाली है। उन्होंने कहा है कि औकात में रहकर चुनाव लड़ो, वरना हमसे बड़ा कोई गुंडा नहीं है। लीलाराम कैथल जिले से विधायक हैं उन्होंने चुनावी मंच से कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला को चेतावनी दी है। लीलाराम ने कहा कि अगर सुरजेवाला औकात में रहकर चुनाव लड़ेगा, तो हम प्यार से चुनाव लडेंगे। अगर गुंडागर्दी दिखाओगे, तो शहर में हमसे बड़ा कोई गुंडा नहीं है। अगर सुरजेवाला किसी गलतफहमी में हो तो दूर कर लें, हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं।

देखें वीडियो

जन आशीर्वाद रैली में लीलाराम ने दी चेतावनी

बात दें कि सोमवार को उदय सिंह किले पर आयोजित जन आशीर्वाद रैली में हरियाणा के कार्यकारी मुख्यमंत्री नायब सैनी पहुंचे थे, जहां मंच से बोलते हुए लीलाराम ने कहा कि सुरजेवाला के कार्यकर्ता आजकल बदतमीजी पर उतर आए हैं, हम जो होर्डिंग लगवाते हैं, उनको ये लोग रात को उतरवा देते हैं। जो पोस्टर लगाए है, उनको फाड़ देते हैं। जबकि उन्होंने आज तक सुरजेवाला के कोई भी होर्डिंग और पोस्टर नहीं हटवाए हैं।

आईटीआई बूथ है अति संवेदनशील

लीलाराम ने मंच से आगे कहा कि पिछले चुनाव में आईटीआई बूथ था झगड़े का कारण, अभी तक अगर सुरजेवाला को किसी तरह की गलतफहमी हो तो वे दूर कर लें। हम ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं।बता दें कि पिछले चुनाव में भी लीलारामऔर रणदीप सिंह सुरजेवाला के कार्यकर्ताओं के बीच शहर के आईटीआई बूथ पर झगड़ा हुआ था। दोनों पक्षों के लोगों को काफी चोटें आई थी, जिला प्रशासन द्वारा आईटीआई बूथ को इस बार भी अति संवेदनशील की श्रेणी में रखा गया है।

(कैथल से मनोज मलिक की रिपोर्ट)