A
Hindi News हरियाणा "मनोहर जी CM कैसे बनेंगे", हरियाणा में चुनाव से पहले बीजेपी-कांग्रेस के बीच ऐड वॉर, गिना रहे कमियां

"मनोहर जी CM कैसे बनेंगे", हरियाणा में चुनाव से पहले बीजेपी-कांग्रेस के बीच ऐड वॉर, गिना रहे कमियां

हरियाणा चुनाव से पहले बीजेपी और कांग्रेस सोशल मीडिया पर अपनी चुनावी लड़ाई लड़ते नजर आ रहे हैं। बीजेपी ने अपने विज्ञापन में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कार्टून दिखाया है, तो वहीं कांग्रेस ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जैसे दिखने वाले शख्स को अपने ऐड में दिखाया है।

बीजेपी-कांग्रेस के बीच ऐड वार - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA बीजेपी-कांग्रेस के बीच ऐड वार

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए 5 अक्टूबर को मतदान होगा। उससे पहले बीजेपी और कांग्रेस सोशल मीडिया पर अपनी चुनावी लड़ाई लड़ते नजर आ रहे हैं। इन दिनों बीजेपी और कांग्रेस विज्ञापन वार कर एक दूसरे पर तंज कस रहे हैं। दोनों प्रमुख पार्टियां विज्ञापन में एक दूसरे की कमियां गिना रहे हैं। बीजेपी ने अपने विज्ञापन ने जहां पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कार्टून दिखाया, तो वहीं कांग्रेस ने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी जैसे दिखने वाले शख्स को अपने ऐड में दिखाया है। 

"बीजेपी के पास न नीति है ना नीयत" 

कांग्रेस ने एक विज्ञापन जारी कर आरोप लगाया है कि बीजेपी के पास न नीति है ना नीयत है। बस यह झांसों का व्यापार कर रही है। कांग्रेस ने एड में पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर को दिखाया गया है, जो कार से मौजूदा सीएम नायब सिंह सैनी के साथ जा रहे हैं। इस दौरान सैनी पूछ रहे हैं कि मनोहर जी सीएम कैसे बनेंगे, तब कार गड्ढे में फंस जाती है। इस दौरान नायब सैनी जनता से मदद मांगते हैं। वीडियो के जरिए दिखाया गया है कि बीजेपी चुनाव में जनता से मदद मांग रही है, जबकि जनता ने तय किया है कि वे इस बार बीजेपी को हरियाणा से बाहर निकाल देगी।

भूपेंद्र हुड्डा पर पर्ची-खर्ची का ताना

वहीं, बीजेपी ने अपने विज्ञापन में कांग्रेस पर पैसा लेकर नौकरी देने के आरोप लगाया है। वीडियो एड में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर पर्ची-खर्ची का ताना मारा गया है। इसमें दिखाया गया है कि एक शख्स पैसा देता है, तो उसे ऑफर लेटर दिया जाता है। एड के जरिए बीजेपी ने आरोप लगाया है कि सत्ता से जाते ही लोगों की भर्तियां रोकने का प्रयास किया जाता है।

ये भी पढ़ें- 

कार के एयरबैग ने ली मासूम की जान, मां की गोद में बैठ यात्रा कर रही थी बच्ची

"मुस्लिम आबादी बढ़ गई है...", SP विधायक महबूब अली का विवाद बयान, बीजेपी सरकार को दी चेतावनी