A
Hindi News हरियाणा अंबाला में पानी से भरी गली में एक की करंट लगने से मौत, 3 शव बहते हुए मिले

अंबाला में पानी से भरी गली में एक की करंट लगने से मौत, 3 शव बहते हुए मिले

सरकारी आंकड़ों के अनुसार हरियाणा और पंजाब में वर्षाजनित घटनाओं में कम से कम 15 लोगों की जान गई है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अंबाला जिले की स्थिति का जायजा लेने के लिए बुधवार को अंबाला का दौरा करेंगे।

rain flood- India TV Hindi Image Source : PTI हरियाणा में वर्षा से सबसे अधिक प्रभावित जिला अंबाला है (प्रतिकात्मक तस्वीर)

अंबाला: हरियाणा के अंबाला में बुधवार को रिहायशी कॉलोनी में जलमग्न गली से गुजरने के दौरान एक व्यक्ति की करंट लगने से मौत हो गई जबकि तीन शव पानी में बहते हुए पाए गए। बता दें कि अंबाला हरियाणा में वर्षा से सबसे अधिक प्रभावित जिला है। शनिवार और सोमवार को यहां भारी वर्षा हुई।

पुलिस ने बताया कि अंबाला छावनी की शालीमार कॉलोनी में एक व्यक्ति जलमग्न गली से गुजर रहा था, तभी वह बिजली के तार के संपर्क में आ गया और करंट लगने से उसकी मौत हो गई। एक अन्य घटना में अंबाला शहर में तीन शव पानी में बहते मिले। उनमें दो की पहचान कर ली गई है जिनकी उम्र क्रमश: करीब 70 और 20 साल हैं।

यह भी पढ़ें-

सरकारी आंकड़ों के अनुसार हरियाणा और पंजाब में वर्षाजनित घटनाओं में कम से कम 15 लोगों की जान गई है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर अंबाला जिले की स्थिति का जायजा लेने के लिए बुधवार को अंबाला का दौरा करेंगे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

(इनपुट- भाषा)