A
Hindi News हरियाणा हरियाणा चुनाव: 'थैंक्यू मोदी जी', कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने क्यों कहा? वजह जानकर होंगे हैरान

हरियाणा चुनाव: 'थैंक्यू मोदी जी', कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने क्यों कहा? वजह जानकर होंगे हैरान

हरियाणा विधानसभा के लिए मतदान पांच अक्टूबर को होने वाला है, उससे पहले तीखी राजनीतिक बयानबाजी भी जारी है। अब कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा ने पीएम मोदी को थैंक यू कहा है। वजह जानकर हैरानी होगी।

deependra huda and pm modi- India TV Hindi Image Source : ANI दीपेंद्र हुडा ने पीएम मोदी को कहा-थैंक यू

हरियाणा: कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने करनाल में  एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी को थैंक यू कह दिया। हुड्डा ने कहा "मैं प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद करता हूं क्योंकि प्रधानमंत्री और भाजपा के तमाम नेता अपने काम नहीं बता रहे हैं और इस बात की चिंता कर रहे हैं कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस में मुख्यमंत्री कौन बनेगा? यानी वो मान रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार तो आ ही गई है। इसीलिए हम उनका धन्यवाद करते हैं।'' प्रधानमंत्री मोदी के हिसार में चुनावी सभा में दिए गए बयान पर कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने ये बातें कहीं हैं। 

हुड्डा ने आगे कहा कि , ''हरियाणा  की जनता ने कांग्रेस उम्मीदवार को वोट देकर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है...भाजपा सरकार के कारण समाज के हर वर्ग को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।'' 

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा-कोने कोने से आवाज आ रही है

कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा, ''हरियाणा के कोने-कोने से अब यही आवाज आ रही है कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आ रही है और बीजेपी की सरकार जा रही है। इनके 10 साल के कुशासन से लोग परेशान हैं। इस सरकार ने हर वर्ग का अपमान किया है। ये सरकार विकास को पटरी से उतराने वाली सरकार रही है। अब हरियाणा की जनता खुशहाली चाहती है।'' 

पीएम मोदी ने कही थी ये बात

पीएम मोदी ने शनिवार को हरियाणा के हिसार में चुनावी रैली को संबोधित करने के दौरान कहा था कि कांग्रेस में हर कोई सीएम बनने के लिए मारामारी कर रही है। बापू भी दावेदार है और बेटा भी दावेदार हैं।पीएम ने बिना नाम लिए निशाना भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके सांसद बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा पर साधा था। पीएम मोदी ने साथ ही कहा था कि वोटिंग की तारीख करीब आने के साथ ही कांग्रेस नेताओं ने यह कहना शुरू कर दिया है कि हरियाणा में भी उन्हें मध्य प्रदेश जैसी स्थिति का सामना करना पड़ेगा। मध्य प्रदेश और राजस्थान के चुनाव में कांग्रेस ने झूठ का सहारा लिया लेकिन उनके झूठ का गुब्बारा फूट गया।