A
Hindi News हरियाणा लड़की ने इयरफोन के वायर से दबाया मां और भाई का गला, किसी बात को लेकर हुई थी मामूली कहासुनी

लड़की ने इयरफोन के वायर से दबाया मां और भाई का गला, किसी बात को लेकर हुई थी मामूली कहासुनी

हरियाणा में एक लड़की ने अपनी मां व भाई की हत्या कर दी। इसके बावजूद लड़की व उसके ममेरे भाई ने पुलिस को हत्याकांड को लेकर गुमराह करने की भी कोशिश की। हालांकि पुलिस ने जांच के बाद आरोपिता को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रतिकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतिकात्मक फोटो

हरियाणा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक लड़की ने मामूली-सी अनबन पर अपनी मां और भाई की गला दबाकर हत्या कर डाली और इस वारदात में उसके ममेरे भाई ने उसकी मदद की। यमुनानगर के आजाद नगर की गली नंबर 2 में एक घटना घटी, एक लड़की ने शाम के वक्त पुलिस व लोगों को बताया कि किसी उसके घर में आकर उसकी मां और भाई की हत्या कर दी। पुलिस आते ही समझ गई कि घर में कोई जबरन दाखिल नहीं हुआ, फिर क्या पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया।

परिवार से किसी बात को लेकर थी नाराज

पुलिस ने बताया कि लड़की का नाम काजल है। काजल की उसकी मां और भाई से कुछ दिनों से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। काजल ने जल्द ही इन दोनों से अपना पीछा छुड़ाने का प्लान बना डाला और इसमें अपने ममेरे भाई को भी शामिल किया। काजल ने पहले तो ईयरफोन के वायर से अपनी मां का गला घोंट दिया और इसी दौरान उसका ममेरा भाई भी आ गया। फिर दोनों उसके भाई राहुल का इतंजार करने लगे, जैसे ही राहुल घर में घुसा दोनों ने उस पर धावा बोल दिया और उसकी भी गला घोंट कर हत्या कर दी।

गुमराह करने के लिए बनाया प्लान

पुलिस ने आगे बताया कि इसके बाद दोनों ने पुलिस को गुमराह करने के लिए प्लान बनाया और प्लान के तहत घर में रखा पैसा और जेवर काजल का ममेरा भाई लेकर भाग गया। फिर काजल ने घर में सारा सामान बिखेर दिया। इसके बाद उसने पुलिस को सूचना दी साथ ही लोगों को बुलाया कि किसी ने उसके घर में लूटपाट की और उसकी मां और भाई को मार डाला।

ऐसे आई पुलिस की गिरफ्त में

सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, पुलिस ने घर में बिखरे सामान को देखा तो वह समझ गई कि ये घर से अंदर के ही किसी शख्स का काम है। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया। पुलिस ने सीसीटीवी में देखा कि युवक मुंह में कपड़ा लपेट का घर में घुसा और 7 मिनट में ही वहां से चला गया। साथ ही पुलिस ने इस पर भी ध्यान दिया कि हत्या सुबह 10 बजे की गई, पर काजल ने पुलिस को इसकी सूचना शाम करीब 4 बजे दी। इसके बाद पुलिस ने काजल को पकड़ लिया और ममेरे भाई की तलाश शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें:

हरियाणा सरकार को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, नौकरियों में बोनस मार्क्स देने का आदेश रद्द
हरियाणा में बेखौफ बदमाशों ने महिंद्रा शोरूम के सामने की ताबड़तोड़ फायरिंग, फिरौती की पर्ची फेंककर हुए फरार, देखें VIDEO