A
Hindi News हरियाणा हरियाणा में भीषण दुर्घटना, अंबाला में हुए बस हादसे में 7 की मौत 20 घायल

हरियाणा में भीषण दुर्घटना, अंबाला में हुए बस हादसे में 7 की मौत 20 घायल

पुलिस ने बताया है कि इस हादसे में 7 लोगों की मौत हुई है और 20 से ज्यादा लोग घायल हैं। घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

सांकेतिक फोटो।- India TV Hindi Image Source : PTI सांकेतिक फोटो।

शुक्रवार की सुबह-सुबह हरियाणा से भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है। राज्य के अंबाला में अंबाला-दिल्ली-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मिनीबस हादसे का शिकार हो गई है। अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल के डॉक्टर ने बताया है कि इस बस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं।

कैसे हुआ हादसा?

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को ये हादसा अंबाला-दिल्ली-जम्मू नेशनल हाइवे पर हुआ है। गुरुवार की देर रात एक ट्रक ने मिनी बस में टक्कर मार दी जिसमें कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और लगभग 25 घायल हो गए। घायलों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। 

वैष्णो देवी जा रहे थे यात्री

पुलिस ने बताया है कि ये भीषण हादसा अंबाला छावनी के नजदीक मोहरा गांव के पास हुआ है। पुलिस के मुताबिक, बस में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के लगभग 30 लोग सवार थे और जम्मू-कश्मीर में वैष्णो देवी मंदिर जा रहे थे। उन्होंने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है। 

ट्रक चालक टक्कर मारकर फरार 

ट्रक की टक्कर के कारण मिनी बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। टक्कर मारने के बाद ट्रक चालक अपना वाहन छोड़कर फरार हो गया। यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर राहगीरों ने घायलों को बाहर निकाला और पुलिस को बुलाया। सभी यात्री रिश्तेदार हैं और वे गुरुवार को वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन के लिए रवाना हुए थे। पुलिस ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर के उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- 'आरक्षण विरोधी इंडी गठबंधन का भांडा फूट गया है', पीएम मोदी के भाषण की बड़ी बातें

सत्ता में आते ही हम ‘अग्निवीर’ योजना को कूड़ेदान में फेंक देंगे, हरियाणा में गरजे राहुल