A
Hindi News गुजरात इतनी सी बात पर बिगड़े मरीज के परिजन, डॉक्टर की कर दी पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

इतनी सी बात पर बिगड़े मरीज के परिजन, डॉक्टर की कर दी पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

गुजरात के एक अस्पताल में डॉक्टर से मारपीट की गई। डॉक्टर को इसलिए पीटा गया, क्योंकि उन्होंने एक मरीज के परिजनों से इमरजेंसी वार्ड में आने से पहले चप्पलें उतारने को कह दिया।

इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर से मारपीट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टर से मारपीट

गुजरात के एक अस्पताल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अस्पातल के डॉक्टर को पीटने का मामला सामने आया है। डॉक्टर को इसलिए पीटा गया, क्योंकि उन्होंने एक मरीज के परिजनों से इमरजेंसी वार्ड में आने से पहले चप्पलें उतारने को कहा।

यह घटना गुजरात के भावनगर के सीहोर में एक निजी अस्पताल में हुई। बताया जा रहा है कि शनिवार को घटना उस वक्त हुई जब आरोपी एक महिला का इलाज कराने अस्पताल पहुंचे थे। महिला के सिर में चोट लगी थी। डॉक्टर जयदीपसिंह गोहिल ने इमरजेंसी वार्ड में मरीज के परिजनों से चप्पल बाहर उतारने को कहा। इस पर परिजन भड़क गए और डॉक्टर के साथ मारपीट शुरू कर दी।

बीच-बचाव के लिए बेड से उठ गई मरीज

घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि मारपीट के दौरान मरीज और वहां मौजूद नर्स ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, लेकिन मारपीट देखते ही देखते बढ़ती चली गई। इस मारपीट में कमरे में रखी दवाइयां और दूसरे उपकरण भी क्षतिग्रस्त हो गए।

तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने हमले में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी हिरेन डांगर, भवदीप डांगर और कौशिक कुवाडिया को धारा 115 (2) (किसी व्यक्ति को चोट पहुंचाने के इरादे से काम करना), 352 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना), 351 (3) (आपराधिक धमकी) और भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के अन्य प्रासंगिक प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें- 

VIDEO: बोरवेल में गिरी मासूम बच्ची, बोतल से दूध भेजी गई अंदर, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के बाद अब ठाणे में लहराया गया फिलिस्तीनी झंडा, VIDEO हो रहा वायरल