A
Hindi News गुजरात Video: समंदर के बीच रील बनाना पड़ा महंगा, पानी के बीच में फंस गई थार; पुलिस ने भी लिया एक्शन

Video: समंदर के बीच रील बनाना पड़ा महंगा, पानी के बीच में फंस गई थार; पुलिस ने भी लिया एक्शन

गुजरात में समंदर किनारे रील बनाते समय दो गाड़ियां पानी के बीच में फंस गईं। इसमें से एक वाहन का इंजन भी फेल हो गया। वहीं जब पुलिस को मामले की जानकारी हुई तो केस भी दर्ज कर लिया गया।

पानी के बीच में फंस गई थार।- India TV Hindi Image Source : VIRAL VIDEO पानी के बीच में फंस गई थार।

कच्छ: जिले में भद्रेश्वर के राध बंदर पर के तट के किनारे युवकों को रील बनाना भारी पड़ गया। यहां पर कुछ युवक थार के साथ रील बनाने पहुंचे। हालांकि रील बनाने के दौरान उनकी कार समुद्र में फंस गई। युवकों ने रील बनाकर वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी कर दिया था। ये वीडियो nizlo_47 नाम की आईडी से पोस्ट की गई थी। वहीं पुलिस को जब मामले की जानकारी हुई तो पुलिस ने भी दोनों ड्राइवरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन मोड में आई और उनके ऊपर कार्रवाई की।

समुद्र में रील बनाने गए थे युवक

दरअसल, मुंदरा में भद्रेश्वर के पास राध बंदर में तट के किनारे दो थार पर स्टंट करना युवाओं के लिए मुश्किल का सबब बन गया। रील बनाने और स्टंट करने के चक्कर में दोनों कारें समुद्र के गहरे पानी में फंस गईं। इसका वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक अपनी कार के पास खड़े हैं और अगल-बगल सिर्फ पानी ही पानी नजर आ रहा है। हालांकि बाद में ग्रामीणों की मदद से किसी तरह से दोनों वाहनों को बाहर निकाला गया, लेकिन एक गाड़ी का इंजन फेल हो गया।  

पुलिस ने दर्ज किया केस

वहीं अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद अब पुलिस ने दोनों ड्राइवरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जब मामला पुलिस के संज्ञान में आया तो मुंदरा मरीन पुलिस ने घटना की जांच की। इसके बाद दोनों कारों के मालिकों के खिलाफ धारा 279, 114 और मोटर वाहन अधिनियम की धारा 177 और 184 के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों कारों को कब्जे में ले लिया गया है और कानूनी कार्रवाई की गई है। (इनपुट- अली मोहमद चाकी)

यह भी पढ़ें- 

Video: महज 2 मिनट में पूरा ATM उखाड़ ले गए चोर, 61 KM तक पीछा कर पुलिस ने किया बरामद; आरोपी फरार

Video: शख्स ने कार को मॉडिफाई कर बनाया हेलीकॉप्टर, पुलिस ने काटा ऐसा चालान कि उड़ी हवाइयां