A
Hindi News गुजरात VIDEO: सूरत में ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते गिर पड़ा बिजनेसमैन, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

VIDEO: सूरत में ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते गिर पड़ा बिजनेसमैन, अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

सूरत में एक बिजनेसमैन जिम में एक्सरसाइज करते-करते अचानक गिर पड़ता है और उसकी मौत हो जाती है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बिजनेसमैन को हार्ट अटैक आया और जान चली गई। देखें वीडियो-

कपड़ा व्यापारी...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV कपड़ा व्यापारी द्वारकादास मारू की फाइल फोटो

अपने शरीर को फिट रखने के लिए लोग आजकल कहीं तरह के उपाय करते हैं। इसमें सबसे पहले जो काम है वह है जिम जाकर एक्सरसाइज करना और अपने शरीर को फिट रखना ताकि लोग बीमारियों से दूर रहे ऐसे में जिम में एक्सरसाइज के दौरान किसी की हार्ट अटैक से मौत हो जाना बड़ी विडंबना है। ऐसा ही एक मामला गुजरात के सूरत में सामने आया है।

CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

सूरत में जिम में एक्सरसाइज करते-करते अचानक एक शख्स की मौत हो गई। दरअसल, एक्सरसाइज कर रहे व्यक्ति को अचानक दिल का दौरा पड़ गया और उसने वहीं दम तोड़ दिया। यह पूरी घटना जिम में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दिल का दौरा पड़ने से पहले शख्स एकदम ठीक दिखाई रहा था और एक्सरसाइज कर रहा था। वह सभी लोगों के साथ एकदम नॉर्मल तरीके से एक्सरसाइज कर रहा था कि अचानक एक्सरसाइज करते-करते धड़ाम से नीचे गिर गया। वह पेट के बल ट्रेडमिल से उछलकर फर्श पर गिरा। सभी लोग उसकी तरफ दौड़े और उसे संभालने की कोशिश की।

CPR भी नहीं आया काम

किसी तरह उसे सीधा करके CPR दिया जाता है। करीब 5 मिनट उसे बचाने के प्रयास किए जाते रहे लेकिन वह रिवाइव नहीं हो पाता। इसके बाद लोग उसके परिजनों को फोन करके बताते हैं और उसे अस्पताल ले जाया जाता है, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने दिल का दौरा पड़ने की पुष्टि की। जिम में जिस शख्स की मौत हुई है उसकी पहचान सूरत के कपड़ा व्यापारी द्वारकादास मारू के रूप में की गई।

(रिपोर्ट- शैलेष चांपानेरिया)

यह भी पढ़ें-

दिल्ली: रामलीला में कुंभकरण का किरदार निभा रहे कलाकार को आया हार्ट अटैक, हुई मौत

आगरा में डिजिटल अरेस्ट के दौरान टीचर की मौत, ठग ने बेटी के बारे में बोली ऐसी बात, आ गया हार्ट अटैक