A
Hindi News गुजरात गुजरात: मौत का LIVE VIDEO, बेटे के जन्मदिन में अचानक स्टेज से गिरी मां, चली गई जान

गुजरात: मौत का LIVE VIDEO, बेटे के जन्मदिन में अचानक स्टेज से गिरी मां, चली गई जान

गुजरात के वलसाड जिले में एक होटल में अपने पांच साल के बच्चे की बर्थ डे पार्टी मना रही महिला अचानक स्टेज से गिरी और उसकी मौत हो गई। हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है। देखें वीडियो-

gujarat live death video- India TV Hindi हार्ट अटैक से महिला की मौत

गुजरात: वलसाड जिले के वापी में इलाके में खुशी का माहौल मातम में बदल गया जब रॉयल सेल्टर होटल में अपने बेटे के 5 वें जन्मदिन के पार्टी में अचानक महिला मंच से गिरी और उसकी मौत हो गई। बर्थडे की पार्टी में कोहराम मच गया। डॉक्टरों के मुताबिक महिला की मौत कार्डियक अरेस्ट से हुआ था। महिला का नाम यामिनि बेन बारोट बताया जा रहा है। इस अजीबोगरीब मौत से पूरा परिवार सदमे में है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना कल रात की है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक होटल में पांच साल के बच्चे का बर्थडे मनाया जा रहा है और समारोह में कई सारे महेमानों को आमंत्रित किया गया था। इस पार्टी में  परिवार के भी सभी सदस्य शामिल हैं। कोई वीडियो बना रहा है तो कोई तस्वीरें ले रहा है। हंसी खुशी का माहौल है और सभी लोग पार्टी को इंज्वॉय कर रहे हैं। अचानक छोटे बच्चे को गोद से उतारकर मंच पर मौजूद महिला गिर पड़ती है और वहीं उसकी मौके पर मौत हो जाती है।

देखें वीडियो

जबतक महिला का पति धवल कुछ समझ पाता महिला पति के कंधे पर अचानक गिर पड़ी। पति उसे उठाने की कोशिश करता रहा लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने बताया कि हार्ट अटैक की वजह से उसकी मौत हो गई थी। बर्थडे का खुशी का माहौल मातम में बदल गया था।

धवल बारोट  का परिवार वलसाड जिले के वापी इलाके के सनराइज को.ऑपरेटिव सोसाइटी में रहता है जो वापी के छरवाडा इलाके में आता है। बेटे के पांचवें बर्थडे पर धवल बारोट ने होटल में बड़ी पार्टी रखी थी लेकिन इस खुशी के माहौल में उसने अपनी पत्नी को ही खो दिया।

(वलसाड से जितेंद्र पाटिल की रिपोर्ट)