A
Hindi News गुजरात नवरात्रि उत्सव के दौरान सूरत में नाबिलग संग गैंगरेप, पुलिस ने की दो आरोपियों की पहचान, तीसरे की तलाश जारी

नवरात्रि उत्सव के दौरान सूरत में नाबिलग संग गैंगरेप, पुलिस ने की दो आरोपियों की पहचान, तीसरे की तलाश जारी

गुजरात के सूरत में एक दिल दहलाने वाली घटना देखने को मिली है। दरअसल यहां एक नाबालिग लड़की संग सामूहिक दुष्कर्म की घटना देखने को मिली है। बता दें कि यह घटना तब घटी जब नाबालिग अपने मित्रों संग नवरात्रि उत्सव के बाद एक सुनसान इलाके पर बैठी थी।

Minor gangraped in Surat during Navratri festival gujarat police identified two accused search for t- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

गुजरात के सूरत जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां एक नाबालिग संग दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। मामला सूरत के मंगरोला तालुका को बोरसारा गांव का है। यहां नवरात्रि उत्सव के दौरान दोस्तों के साथ गई 17 साल की एक नाबालिग लड़की से कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने बुधवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) हितेश जोयसर ने कहा कि बोरसारा गांव के बाहरी हिस्से में एक सुनसान इलाके में नाबालिग लड़की के साथ मंगलवार की रात 11 बजे दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल कोसम्बा थाना क्षेत्र के अधीन आता है। 

सूरत में नाबालिग संग गैंगरेप

बता दें कि इससे पहले वडोदरा के बाहरी इलाके में एक अन्य नाबालिग लड़की संग सामूहिक दुष्कर्म की घटना देखने को मिली थी। उस वक्त लड़की अपने दोस्तों के साथ बाहर गई हुई थी। पुलिस अधीक्षक ने कहा, नाबालिग लड़की अपनी कोचिंग के बाद अपने दोस्तों के लिए मिलने के लिए 'किम' गई हुई थी। इस दौरान रात के करीब 10 बजे उसने अपने दो दोस्तों के साथ आईस्क्रीन खाई। इसके बाद अपने दो पुरुष मित्रों के साथ नाबालिग मोटा बोरसारा गांव के पास सुनसान जगह पर बैठी हुई थी। इसी दौरान वहां तीन लोग उनके पास आए। 

आरोपियों की पुलिस कर रही तलाश

पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस घटना के दौरान तीनों आरोपियों ने जब लड़की को पकड़ा तो लड़की के दोस्त वहां से भाग गए। उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपियों ने लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर लड़की और उसके दोस्त के फोन को लेकर फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस घटना में शामिल दो आरोपियों की पहचान कर ली गई है और एक बाईक भी जब्त की गई है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद तीसरे आरोपी की भी गिरफ्तार कर ली जाएगी। उन्होंने बताया कि लड़की के दोस्त जब वहां से भागे तो उन्होंने स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी भी दी, जिसके आधे घंटे के भीतर ही स्थानीय लोगों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना भी दी। 

(इनपुट-भाषा)