A
Hindi News गुजरात प्रेम संबंध को लेकर महिला पंचायत सदस्य को हॉकी से पीटा, फिर काट दिए बाल

प्रेम संबंध को लेकर महिला पंचायत सदस्य को हॉकी से पीटा, फिर काट दिए बाल

गुजरात के तापी जिले में प्रेम संबंध को लेकर एक महिला पंचायत सदस्य की हॉकी से बुरी तरह पिटाई की गई। पुलिस ने इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

गुजरात के तापी जिले से पिटाई की घटना सामने आई है। प्रेम संबंध को लेकर एक महिला पंचायत सदस्य की हॉकी से बुरी तरह पिटाई की गई। यही नहीं, महिला के बाल भी काट दिए गए। पुलिस ने इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 

सार्वजनिक स्थान पर हमला

सोनगढ़ तालुका पंचायत की उर्मिला गामित पर शनिवार शाम एक महिला और तीन पुरुषों ने हमला किया और हॉकी स्टिक से उसकी पिटाई की। सोनगढ़ थाने के अधिकारी ने बताया कि हमलावरों ने उसके बाल भी काट दिए। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, महिला को सार्वजनिक स्थान पर उस समय निशाना बनाया गया, जब वह अपनी बेटी के साथ दोपहिया वाहन से घर जा रही थी।

पति के साथ अवैध संबंध का आरोप  

हमलावरों में से एक शोभना गामित ने उर्मिला पर उसके पति के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया। उन्होंने बताया कि शोभना के साथ आए लोगों, जिनमें उसका बेटा भी शामिल था, ने उर्मिला को हॉकी स्टिक से पीटा, जिससे उसके बाएं हाथ की हड्डी टूट गई और कमर एवं सिर में चोटें आईं।

सोने का पेंडेंट भी छीना, लेकर भागे

पुलिस ने दर्ज मामले के आधार पर कहा कि हमलावरों ने उसका सोने का पेंडेंट भी छीन लिया और भाग गए। उर्मिला को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि उसकी शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आस-पास वारदात के दौरान मौजूद दुकानदारों और सीसीटीवी फुटेज खंगालकर मामले की तफ्तीश में जुटी है। (भाषा इनपुट)

ये भी पढ़ें- 

मध्य प्रदेश उपचुनाव: बुधनी और विजयपुर से कांग्रेस ने भी अपने प्रत्याशियों के नाम का किया ऐलान

BJP या NDA, किसे मिलेगा बहुमत? झारखंड चुनाव को लेकर हिमंत बिस्वा सरमा का बयान