A
Hindi News गुजरात गुजरात: शराब तस्करी में पकड़ी गई क्राइम ब्रांच में तैनात महिला कांस्टेबल, पुलिसकर्मियों पर भी की गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

गुजरात: शराब तस्करी में पकड़ी गई क्राइम ब्रांच में तैनात महिला कांस्टेबल, पुलिसकर्मियों पर भी की गाड़ी चढ़ाने की कोशिश

महिला पुलिसकर्मी सीआईडी क्राइम ब्रांच में तैनात है। देर रात वह कार से शराब तस्करी कर रही थी। पुलिस ने महिला पुलिसकर्मी और उसके एक अन्य साथी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

गुजरात में खाकी वर्दी ही शराब तस्करी के गिरोह में शामिल है। पूर्वी कच्छ में सीआईडी क्राइम ब्रांच में तैनात महिला पुलिसकर्मी नीता चौधारी शराब तस्करी में शामिल थी। साथ ही महिला पुलिसकर्मी ने पूर्वी कच्छ में पुलिसकर्मियों को गाड़ी से रौंदने की कोशिश की है। CID क्राइम ब्रांच में कार्यरत महिला पुलिसकर्मी नीता चौधरी थार कार से शराब तस्करी कर रही थी। भचाऊ पुलिस ने जब उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने पुलिसकर्मियों पर पर ही गाड़ी चढ़ाने भी कोशिश की। 

सफेद थार कार से हो रही थी शराब तस्करी

रविवार रात पूर्वी कच्छ में भचाऊ पुलिस स्टेशन को सूचना मिली थी की भचाऊ के नजदीक एक सफेद रंग की थार कार में कुछ लोग शराब तस्करी कर रहे हैं। भचाऊ पुलिस ने हाइवे पर जांच पड़ताल शुरू कर दी। 

पुलिसकर्मियों को रौंदने का प्रयास

इसी बीच भचाऊ के चोपडवा के नजदीक एक सफेद रंग की थार दिखी। पुलिसकर्मी जैसे ही कार के पास पहुंचे तब थार कार चालक ने भागने की कोशिश की। थार कार से पुलिसकर्मियों को रौंदने का प्रयास किया गया। पुलिसकर्मियों ने जैसे-तैसे अपना बचाव किया और फिर चालक थार कार वहां से तेज रफ्तार में भगा ले गया। 

पुलिस ने कार पर पीछे से की फायरिंग

आगे चलकर दूसरे पुलिसकर्मियों ने थार कार को रोकने के लिए कार के पीछे फायरिंग की। थार कार चालक को गाड़ी रोकनी पड़ी। जब पुलिस ने थार कार चेक की तो पुलिस के होश उड़ गए। कार में शराब तस्कर युवराज सिंह के साथ एक महिला पुलिसकर्मी भी सवार थी। 

कार के अंदर मिलीं शराब की बोतलें

पकड़ी गई महिला पुलिस कांस्टेबल नीता चौधरी हैं, जो पूर्वी कच्छ के गांधीधाम में CID Crime ( सीआईडी क्राइम ) पुलिस थाने में तैनात हैं। थार कार में पुलिस ने शराब की बोतलें भी बरामद की हैं। महिला आरक्षक के साथ पकड़े गए शराब तस्कर के खिलाफ 16 से ज्यादा अपराध दर्ज हैं। हिस्ट्रीशीटर शराब तस्कर के खिलाफ हत्या के प्रयास जैसे अपराध भी दर्ज हैं।

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

भचाऊ डिविजन के DYSP सागर सांबडा ने बताया की मामले में थार कार और उसमें रखा हुआ शराब दोनों जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के खिलाफ पुलिसकर्मियों की हत्या करने की कोशिश समेत अवैध रूप से शराब तस्करी की धाराएं दर्ज कर दी गई हैं। मामले में आगे की जांच जारी है।