A
Hindi News गुजरात गुजरात के डांग में बड़ा हादसा, खाई में गिरी बस, 2 बच्चों की मौत, कई घायल

गुजरात के डांग में बड़ा हादसा, खाई में गिरी बस, 2 बच्चों की मौत, कई घायल

64 यात्रियों को ले जा रही एक बस आज डांग के पास खाई में जा गिरी। हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है।

गुजरात के डांग में बस...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गुजरात के डांग में बस हादसा

Bus Accident Dang: गुजरात के डांग में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां यात्रियों को ले जा रही एक बस खाई में गिर गई। हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है। राहत और बचाव दल ने घटनास्थल पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है। जानकारी के मुताबिक बस में कुल 64 लोग सवार थे। 

अनियंत्रित होकर खाई में गिरी बस

जानकारी के मुताबिक हादसे का शिकार हुई प्राइवेट लग्जरी बस सापुतारा से जा रही थी। इस बस में महिलाओं और बच्चों समेत कुल 64 यात्री सवार थे। बताया जाता है कि यह बस यात्रियों को लेकर सूरत से सापुतारा आई थी और फिर सापुतारा से वापस सूरत जा रही थी। वापसी के क्रम में सापुतारा मालेगाम रोड पर यह बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। 

हादसे में 20 से 25 लोग घायल

ताजा जानकारी के मुताबिक हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई है जबकि 20 से 25 लोग घायल हुए हैं। घायलों में पांच की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों का इलाज शामगहान के प्राथमिक चिकित्सा केंद्र पर किया जा रहा है। हादसे में जिन एक बच्चे और एक बच्ची की मौत हुई है। इनकी उम्र  8 से 10 साल बताई जा रही है। स्थानीय प्रशासन और फायर ब्रिगेड की टीम घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य कर रही है।