A
Hindi News गुजरात गुजरात के द्वारका में बड़ा रोड एक्सीडेंट, हाइवे पर 4 वाहनों के बीच भाषण टक्कर, 7 लोगों की मौत, 14 घायल

गुजरात के द्वारका में बड़ा रोड एक्सीडेंट, हाइवे पर 4 वाहनों के बीच भाषण टक्कर, 7 लोगों की मौत, 14 घायल

गुजरात के द्वारका में चार वाहनों के बीच भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। हादसे में कई लोग घायल हुए हैं।

गुजरात के द्वारका में बड़ा रोड एक्सीडेंट - India TV Hindi Image Source : INDIA TV गुजरात के द्वारका में बड़ा रोड एक्सीडेंट

द्वारकाः गुजरात के द्वारका में चार वाहनों के बीच भीषण टक्कर हो गई। हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, द्वारका से करीब छह किलोमीटर दूर हाईवे रोड पर  बरडिया के पास एक निजी बस, दो कारों और एक बाइक के बीच भीषण टक्कर हो गई। एक्सीडेंट में जो लोग घायल हुए उन्हें द्वारका सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हादसे में 14 लोग से ज्यादा घायल

पुलिस ने कहा कि शनिवार शाम द्वारका के पास एक बस के डिवाइडर से टकराने और दो कारों और एक मोटरसाइकिल को टक्कर मारने से तीन बच्चों समेत सात लोगों की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना शाम करीब 7:45 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 51 पर हुई जब बस द्वारका से सोमनाथ की ओर जा रही थी। 

मवेशियों से बचने की कोशिश में हुआ हादसा

एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि बस के चालक ने सड़क पर बैठे मवेशियों से बचने की कोशिश की तो वह डिवाइडर से टकरा गई और विपरीत दिशा से आ रही दो कारों और एक मोटरसाइकिल से टकरा गई। द्वारका जिला कलेक्टर ने कहा 14 से अधिक लोगों को चोटें आई हैं । 

Image Source : india tvगुजरात के द्वारका में बड़ा रोड एक्सीडेंट

मौके पर पहुंचे मंत्री और सांसद

रोड एक्सीडेंट की जानकारी मिलने पर राज्य मंत्री मुलुभाई बेरा और सांसद पूनमबेन माडम मौके पर पहुंचे। उन्होंने पुलिसकर्मियों को घायलों की हर संभव मदद करने का निर्देश दिया। दोनों नेताओं ने स्थानीय लोगों से भी बात कर घटनाक्रम की सारी जानकारी ली। 

(द्वारका से हरदीप सिंह की रिपोर्ट)