A
Hindi News गुजरात 200 किलो के शख्स ने चौथी मंजिल पर की सुसाइड की कोशिश, नीचे उतारने में 11 जवानों का छूटा पसीना

200 किलो के शख्स ने चौथी मंजिल पर की सुसाइड की कोशिश, नीचे उतारने में 11 जवानों का छूटा पसीना

शख्स का वजन ज्यादा होने की वजह से उसे नीचे उतारने में करीब एक दर्जन लोगों का पसीना छूट गया। शख्स ने अपने दोनों हाथों की नसें काट ली थीं और वह चौथी मंजिल पर था।

Surat- India TV Hindi Image Source : INDIA TV शख्स ने चौथी मंजिल पर की सुसाइड की कोशिश, नीचे उतारने में लोगों का छूटा पसीना

सूरत: गुजरात के सूरत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 200 किलो के शख्स ने चौथी मंजिल पर सुसाइड करने की कोशिश की। लेकिन इस शख्स को नीचे उतारने में करीब एक दर्जन लोगों के पसीने छूट गए।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल सूरत के अमरोली में अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर रहने वाले एक युवक ने आत्महत्या करने के लिए अपने दोनों हाथों की नस काट दी। 200 किलो वजनी युवक को इलाज के लिए अपार्टमेंट से नीचे उतारना था लेकिन पड़ोसियों की तमाम कोशिशों के बाद भी वह ऐसा नहीं कर सके।

शख्स का वजन ज्यादा होने की वजह से उसे नीचे नहीं उतारा जा पा रहा था। ऐसे में युवक को नीचे उतारने के लिए पुलिस और दमकल कर्मियों को मदद के लिए बुलाया गया। करीब 11 पुलिसकर्मी और दमकलकर्मियों ने मिलकर कपड़े की एक बड़ी झोली बनाई और बीच में युवक को बिठाकर चौथी मंजिल से नीचे लेकर आए।

पुलिस ने क्या बताया?

पुलिस के मुताबिक, अमरोली क्रॉस रोड स्थित सताधार सोसायटी अपार्टमेंट के चौथी मंजिल पर रहने वाले कल्पेश भट्ट ने अज्ञात कारणवश रविवार शाम अपने दोनो हाथों की नसें काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। उसे लहुलुहान देखकर परिवार वाले डर गए। उन्होंने पड़ोस के लोगों की मदद लेकर कल्पेश को नीचे उतारने की कोशिश की लेकिन वो नाकामयाब रहे।

परिवार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस टीम ने भी मौके पर पहुंचकर कल्पेश को नीचे उतारने के लिए पुलिस ने भी बहुत कोशिश की। युवक का वजन इतना भारी था कि उनको भी कामयाबी नहीं मिली। आखिरकार थक हारकर दमकल कर्मियों की मदद लेनी पड़ी। दमकल कर्मियों ने बताया कि युवक का वजन काफी ज्यादा था। उसकी दोनों कलाइयों से खून बह रहा था। इसलिए एक मजबूत कपड़े की झोली बनाई गई और युवक को झोली में डालकर 11 लोगों ने उठाकर उसे चौथी मंजिल से नीचे उतारा। शख्स को नीचे लाने में 7 दमकल कर्मी और 4 पुलिस जवानों के पसीने छूट गए। (सूरत से शिलेश चंपानेरिया की रिपोर्ट)