YRKKH के सेट पर बनीं ये जोड़ियां, किसी का प्यार हुआ मुकम्मल तो कुछ का टूटा दिल

  • Image Source : Instagram

    आपने दोस्तों को मैचमेकर बनते सुना होगा, लेकिन आपने कभी नहीं देखा या सुना होगा कि एक टेलीविजन शो न केवल एक या दो बल्कि छह से अधिक कपल्स के लिए मैचमेकर बन गया।

  • Image Source : Instagram

    शो में अपने हमसफर को पाने वाली ये जोड़ी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की हैं। खूबसूरती की रानी और देश के दिलों की धड़कन शिवांगी और मोहसिन ने शो में नायरा और कार्तिक की भूमिका निभाईं।

  • Image Source : Instagram

    शो के सेट पर प्यार पाने वाले एक और कपल में कांची सिंह और रोहन मेहरा शामिल हैं, लेकिन शो में दोनों एक-दूसरे के भाई बहन थे। अब दोनों के रास्ते अलग हो चुके हैं।

  • Image Source : Instagram

    शो के सेट पर पति-पत्नी का किरदार निभा चुके लता सभरवाल और संजीव सेठ रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के बन चुके हैं। इस जोड़े ने अक्षरा के माता-पिता राजश्री और विशम्बर माहेश्वरी की भूमिका निभाई। संजीव पहले से ही एक बार शादीशुदा थे और उनकी पहली शादी से उनके दो बच्चे हैं। लता और संजीव ने शादी के दो साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

  • Image Source : Instagram

    अंशुल और प्रियंका ने कभी भी पैपराजी से अपने लिंक-अप अफवाहों को नकारने की कोशिश नहीं की। यह जोड़ा शो की शूटिंग के दौरान करीब आया, जहां उन्होंने 'नमन' और 'करिश्मा' का रोल किया था।

  • Image Source : Instagram

    भारतीय टेलीविजन जगत की सबसे लोकप्रिय ऑफ-स्क्रीन जोड़ियों में से एक हिना खान और रॉकी जैसवाल हैं। दोनों की पहली मुलाकात 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर हुई थी, जहां हिना खान ने फीमेल लीड 'अक्षरा' का किरदार निभाया था और रॉकी शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे।

  • Image Source : Instagram

    डांसिंग सेंसेशन मोहेना और उनके शो पार्टनर ऋषि देव के बीच पिछले कुछ समय से डेटिंग की खबरें आ रही हैं। हालांकि इस जोड़े ने कभी भी इन खबरों की पुष्टि नहीं की है। मोहेना और ऋषि कीर्ति और नक्ष की भूमिका निभाते हैं।