Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा की फेक प्रेग्नेंसी का खुला राज, अब शुरू होगा देवरानी-जेठानी का ड्रामा

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रूही को अब पता चल गया है कि अभिरा अक्षरा की बेटी है। उसे लगता है कि अक्षरा ने उसकी मां को मार दिया है। इसलिए रूही, अभिरा को धक्का देकर चोट पहुंचाती है। इसी दौरान अभिरा की फेक प्रेग्नेंसी का भी राज पता चलता है, जिसके बाद घर में कई तरह के नाटक देखने को मिलते हैं।

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में रोहित पुरोहित और समृद्धि शुक्ला के प्यार में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलने वाला है। अरमान और अभिरा की शादी तो हो गई, लेकिन उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही। विद्या ने दोनों से अपना रिश्ता तोड़ दिया।, जिसके बाद अभिरा-अरमान से दूर हो गया और उससे बचने लगा। शादी के शुरुआती तीन महीने दोनों के लिए दर्द भरे रहे हैं। इसके अलावा रूही के प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई।

  • Image Source : X

    विद्या, अभिरा से परेशान है क्योंकि उसकी मेडिकल कंडीशन के कारण वह कभी मां नहीं बन सकती। विद्या हमेशा से अरमान को पिता बनते देखना चाहती थी और अभिरा की वजह से उसका सपना कभी पूरा नहीं हो पाया। हालांकि, इस उथल-पुथल के बीच रूही और अभिरा दोस्त बन गए हैं। वहीं अब शो में बड़ा धमाका होने वाला है, जिसे घर में सभी की जिंदगी पर असर देखने को मिलने वाला है।

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लेटेस्ट एपिसोड में हम रूही (गर्वित साधवानी) और अभिरा (समृद्धि शुक्ला) के बीच नजदीकियां देखते हैं जो कभी कट्टर दुश्मन थी। ये दोनों अब एक-दूसरे को सपोर्ट करते नजर आने वाली हैं। अब तक मनीष, अभिरा का सच सबसे छुपा रहा था, लेकिन अब वो सच्चाई जल्द ही सब के सामने खुलने वाली है। वह जानता है कि अभिरा अक्षरा की बेटी है, लेकिन उसने किसी को सच्चाई नहीं बताई है। संजय को किसी तरह इस बारे में पता चल जाता है और वह पोद्दार हाउस में इस बात का खुलासा करने का फैसला करता है।

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आज के एपिसोड में हम देखते हैं कि संजय मनीष को बताता है कि वह पोद्दार परिवार को अभिरा का सच बताने वाला है। मनीष संजय को धमकाता है, लेकिन वह इसे बदला लेने का मौका मानता है क्योंकि मनीष ने कृष का समर्थन किया था जब संजय उसके डांसिंग करियर के खिलाफ थे और अब बदला लेने का मौका मिलते ही वह सबको सच बता देता है, लेकिन किसी तरह कृष को संजय के प्लान के बारे में पता चल जाता है।

  • Image Source : X

    अब, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के प्रीकैप में हम सभी को उत्सव के लिए नवरात्रि के कपड़े पहने हुए देखते हैं, लेकिन रोती हुई रूही अभिरा को धक्का देती है और उसे यह कहते हुए चोट पहुंचाती है कि वह एक ऐसी महिला की बेटी है, जिसने उसकी मां को मार डाला। अरमान, अभिरा और सभी हैरान हो जाते हैं। विद्या अरमान के बारे में चिंता करते हुए अभिरा को नीचा दिखाकर आग में घी डालने का काम करती है।

  • Image Source : X

    हालांकि, अभिरा केवल रूही से बात करने की कोशिश करती दिखाई देती है। वह उसका दरवाजा पीटती है, लेकिन रूही बस उसे जाने के लिए कहती है। अरमान-अभिरा को यह कहते हुए सांत्वना देता है कि उसे उस पर विश्वास है और वह जानता है कि अक्षरा कातिल नहीं थी। अभिरा अपनी मां को इंसाफ दिलाने का फैसला करती है?

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अभिरा की फेक प्रेग्नेंसी रिपोर्ट को लेकर भी खुलासा होता है, जिसके बाद दादी सा भी उसकी मदद करते दिखाई देती है। वहीं चाची सा भी उसको खूब प्यार करते दिखाई देती है। अरमान-अभिरा सबकुछ भूल एक बार फिर नई शुरूआत करते हैं।