Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही कराएगी अबॉर्शन, बच्चे के लिए तड़पेगी अभिरा

  • Image Source : X

    भारत के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपनी शानदार कहानी और इमोशनल ड्रामों के साथ दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। तीन महीने के लीप के बाद अरमान-अभिरा और रोहित-रूही की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। वहीं अब अपकमिंग एपिसोड में खतरनाक और दर्द भरा मोड़ देखने को मिलने वाला है।

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक साथ चार नहीं बल्कि पांच जिंदगी तबाह होने वाली है। जी हां, रूही के एक फैसले से अरमान-अभिरा और रोहित की लाइफ में भूचाल आने वाला है। पोद्दार हाउस में एक बार फिर से मातम छाने वाला है। शो में नन्हे मेहमान की मौत होने वाली है, जिसके बाद दादी सा से लेकर मनीष तक, हैरान कर जाएंगे।

  • Image Source : X

    मौजूदा कहानी में अरमान अपने काम में डूबा हुआ है और अपनी परेशानियों से निपटने की बजाया बचने की कोशिश कर रहा है। हालांकि, उसके बाद भी विद्या उसे खरी-खोटी सुनाने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। अभी तक के एपिसोड में दिखाया गया है कि अरमान ऑफिस में काम कर रहे हैं लोगों पर गुस्सा करता है। इस बीच उसकी अभिरा से भी लड़ाई हो जाती है।

  • Image Source : X

    जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती जा रही है दर्शक आने वाले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें कावेरी और अरमान के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिलने वाली है। अरमान के लापरवाह व्यवहार से परेशान कावेरी उसे नौकरी से निकालने की धमकी देती है। वहीं इन सब के बीच जब घर के सभी लोगों को खबर मिलती है कि रूही अपने पहले बच्चे की मां बनाने वाली है तो पोद्दार हाउस में जश्न शुरू हो जाता है।

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा अपनी मां विद्या के जन्मदिन के उत्सव की तैयारी करती हुई दिखाई देती है, जिससे परिवार में खुशियां आ सकें। हालांकि, उसके अच्छे इरादों के बावजूद, जश्न के दौरान बहुत बड़ा तमाशा देखने को मिलता है। ये पल तब खराब हो जाता है जब अभिरा और अरमान के बीच झगड़ा शुरू हो जाता है, जिस के बाद वह दोनों पार्टी से बाहर निकल जाते हैं। जब अभिरा उसका पीछा करती है तो रूही से जुड़ी एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना होती है, जिससे चौंकाने वाले खुलासे होते हैं।

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलता है कि कैसे इस घटना के बाद रूही अबॉर्शन करने के लिए फैसला करती है। वो रोहित, अरमान और अभिरा से झूठ बोलती है और डॉक्टर से मिलने जाती है। लेकिन जब उसे पता चलता है कि इस फैसला के बाद उसकी जान को भी खतरा है।

  • Image Source : X

    वहीं जब रूही के अबॉर्शन कि बात अरमान-अभिरा को पता चलेगी तो वह टूट जाएगे और बात करते दिखाई देंगे कि क्या हमें इस बारे में सबको बता देना चाहिए या फिर रूही से बात करनी चाहिए। अभिरा, रूही से बात करने की कोशिश करती है, लेकिन घर में जब ये बात सबको पता चलती है तो दादी सा कहती है कि रूही के इस फैसले से दो परिवार के साथ-साथ एक बच्चे की जिंदगी का भी सवाल है।