Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में रूही की मां के कातिल का हुआ पर्दाफाश, अभिरा बचा पाएगी रिश्तों की टूटती डोर?

  • Image Source : X

    समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' अपने हैरान कर देने वाले ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को स्क्रीन से बांधे हुए है। मेकर्स शो को मजेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में, अभिरा परेशान होते दिखाई देती है क्योंकि विद्या, रूही और रोहित को अरमान और उसे अलग करने का फैसला ली।

  • Image Source : X

    रूही और अभिरा साथ में घटस्थापना समारोह की तैयारी करते नजर आने वाले हैं। जबकि संजय को रूही और अभिरा की सच्चाई के बारे में पता चल जाता है। वह इस मौके का फायदा उठाकर अरमान को ब्लैकमेल करता है और रूही को फिर से भड़काने की कोशिश करता है। रूही को यह जानने के बाद बहुत बुरा महसूस होता है कि अभिरा, अक्षरा मासी की बेटी है।

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में नवरात्रि का जश्न शुरू होने वाला है और सभी माता रानी की पूजा से इसकी शुरुआत करते दिखाई देंगे। विद्या, रूही, अभिरा और बाकी सभी तैयार होकर मंदिर जाते हैं और अपने सिर पर माता की मूर्ती को बैलेंस करने की कोशिश करते हैं। महिलाएं कलश ले जाने की कोशिश करती हैं, जबकि उनके पति उनका साथ देते हुए उनके पीछे-पीछे चलते हैं।

  • Image Source : X

    हालांकि, रूही अपने ही कपड़ो में उलझ जाने के बाद अपना बैलेंस खो देती है और वक्त रहते अभिरा जल्दी से उसे पकड़ लेता है। रूही को ये देख एहसास होता है कि वह उसकी कितनी परवाह करती है। अचानक, विद्या वहां आ जाती है और यह सोचकर डर जाती है कि अभिरा, रूही को नुकसान पहुंचा सकती है।

  • Image Source : X

    अगले सीन में विद्या, कावेरी को गद्दी से उतारकर परिवार की मुखिया बन जाती है। वह अभिरा को उसके कमरे से बाहर निकाल देती है और उसे रूही को दे देती है। विद्या, अभिरा और अरमान को बच्चे को परिवार को न देने के लिए ताना मारना भी शुरू कर देगी। इस बीच, अभिरा और अरमान को पता चलता है कि वे माता-पिता बन सकते हैं और अस्पताल से उन्हें जो रिपोर्ट मिली है वह फर्जी है।

  • Image Source : X

    दोनों खुशी से झूम उठते हैं। आगे क्या होगा? क्या विद्या अभिरा को फिर से अपनी बहू बना पाएगी? क्या रूही अभिरा के अधिकारों के लिए लड़ेगी? या फिर अभिरा का सच पता चलते ही रूही उसे नफरत करने लगेगी। शो में जल्दी ही आरोही की कातिल अक्षरा की बेटी अभिरा का सच सामने आने वाला है कि वह रूही के मासी की लड़की है, लेकिन क्या इस सच से दोनों की जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।