Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में मचाने वाली है तबाही, एक साथ देखने को मिलेंगे ये खतरनाक ट्विस्ट

  • Image Source : Instagram

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में हम देखते हैं कि अरमान अब अभिरा के लिए अपने परिवार के खिलाफ जा रहा है। रोहित पुरोहित को उनके नए अरमान अवतार के लिए पसंद किया जा रहा है। उसे आखिरकार एहसास हो गया है कि वह समृद्धि शुक्ला द्वारा अभिनीत अभिरा से प्यार करता है।

  • Image Source : Instagram

    अब अरमान को इस बात की परवाह नहीं है कि उसका परिवार इस रिश्ते के पक्ष में है या नहीं, वह किसी भी तरह अभिरा की मदद करना चाहता है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में, हमने देखा कि अभिरा का बार एसोसिएशन लाइसेंस छीन लिया गया है।

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा (समृद्धि शुक्ला) पर एक जज को रिश्वत देने का आरोप लगता है। कोर्ट में उसके पहले दिन ही सारा ड्रामा होता है। यह सब फुफा सा और दादी सा की बदौलत होता है। वह अभिरा का करियर बर्बाद करने का प्लान बनाते हैं।

  • Image Source : X

    फुफा सा ने जज को पैसों से भरा एक लिफाफा भेजा और एक नोट भी लिखा है। लिखा था कि यह अभिरा की ओर से आया है। जिसके कारण वह फंस जाती है। अरमान को यह सब पता चल जाता है। वह रहस्य को सुलझाने और अभिरा के लिए लड़ने का फैसला करता है।

  • Image Source : X

    उसे कोर्ट की सीसीटीवी फुटेज मिलती है और उसे पता चलता है कि यह फुफा सा ही थे, जिन्होंने इतना गंदा प्लान बनाया था। गुस्से में अरमान (रोहित पुरोहित) पोद्दार हाउस लौटता है और फुफा सा को खरी खोटी सुनाता है।

  • Image Source : X

    वह सभी को बताता है कि फुफा सा ही वह व्यक्ति है, जिसकी वजह से अभिरा पीड़ित है वह कहता है कि अगर फुफा सा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अभिरा से माफी नहीं मांगी तो वह पोद्दार फर्म छोड़ देगा।

  • Image Source : Instagram

    कोरस गैंग यह कहकर नाटक को और बढ़ा देता है कि अगर अरमान फर्म छोड़ता है तो क्लाइंट भी उसके साथ चले जाएंगे। इससे दादीसा में बदलाव आता है। वह फुफासा से अभिरा से माफी मांगने और अरमान जो भी कह रहा है, उसे स्वीकार करने के लिए कहती है।

  • Image Source : X

    फुफा सा अब दादी सा पर गुस्सा हो जाता है। वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नया मोड देखने को मिलने वाला है, जिसके बाद बहुत बड़ा नाटक होने वाला है।