Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में इस शख्स का दादी सा ने छीना हक, दर-दर भटकते दिखेगी घर की बहू

  • Image Source : X

    ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में अरमान (रोहित पुरोहित) रूही को परेशान देखता है, लेकिन उसके पास जाने में झिझकता है। कावेरी को देखकर रूही जल्दी से अपने आंसू पोंछते हुए खुद को शांत कर लेती है और कहती है कि वह रोहित की अच्छी पत्नी नहीं बन सकती।

  • Image Source : X

    कावेरी रूही को दिलासा देती है। कावेरी उसे अपने जीवन में संतुलन खोजने और वर्तमान को ठीक करने पर ध्यान देने की सलाह देती है। इस बीच, अभिरा (समृद्धि शुक्ला) अरमान को नाश्ता परोसती है और उसे पता चलता है कि उसने सुबह से चाय नहीं पी है।

  • Image Source : X

    अरमान-अभिरा साथ में खाना शेयर करते हैं और रोहित (रोमित राज) अभिरा द्वारा भेजा गया संदेश पढ़ता है और खुश हो जाता है। वह अभिरा की ओर दौड़ता है और उसे अपनी घड़ी को नुकसान पहुंचाने से रोकता है। अभिरा घड़ी को छोड़ने का कारण पूछती है और रोहित बताता है कि यह अरमान की ओर से एक गिफ्ट था।

  • Image Source : X

    अभिरा सवाल करती है कि वह अरमान के गिफ्ट को इतना इंपॉर्टेंस क्यों देता है, जिस पर रोहित यह खुलासा करता है कि अरमान उसका भाई नहीं है और उसे स्वार्थी है। वह अभिरा से घड़ी छीन लेता है और बताता है कि अरमान ने उसे बचपन में यह गिफ्ट दिया था। घड़ी में पुराने अरमान की यादें हैं जो अब पहले जैसे नहीं रहे।

  • Image Source : X

    रोहित, अभिरा से अरमान और रूही के अफेयर के बारे में पहले न बताने के लिए माफी मांगता है और पूछता है कि वह अरमान के साथ क्यों रहती है। अभिरा, रोहित के साथ अपनी कहानी शेयर करती है। अभिरा, मनीषा-विद्या को सलाह देती है कि अरमान और रोहित की लड़ाई खत्म कर दे। विद्या को लगता है कि रोहित को उसकी ज्यादा जरूरत है, जबकि मनीषा अरमान का सपोर्ट करता है।

  • Image Source : X

    रोहित यह जानकर खुश होता है कि अभिरा वकील बन गई है। वह सवाल करता है कि जब उसके पास दूसरे ऑप्शन हैं तो वह अरमान के साथ क्यों रहती है। अभिरा रोहित से अरमान को माफ करने के लिए कहती है, लेकिन रोहित जोर देकर कहता है कि अरमान स्वार्थी है और चेतावनी देता है कि एक दिन वो उसे भी छोड़ देगा। इस बीच, अरमान उनकी बातचीत सुन लेता है।

  • Image Source : X

    अभिरा-अरमान का बचाव करती है। उसे अपना बेस्ट लाइफ पार्टनर बताती है। वह बताती है कि कैसे अरमान ने उसका विश्वास जीता, लेकिन रोहित को अरमान की वफादारी पर संदेह होता है। अरमान-अभिरा के प्रयासों से प्रभावित होता है और उसे अपने करियर पर ध्यान देने के लिए कहता है। वहीं दूसरी ओर अभिरा दोनों भाईयों को मिलने के लिए सबसे मदद मांगती है।

  • Image Source : X

    अभिरा कहती है कि उसे केस नहीं मिल रहे हैं इसलिए अरमान उसे एक केस लड़ने की सलाह देता है। वह उसे चिढ़ाता है कि वह कमाना शुरू करे नहीं तो वह किसी बेरोजगार से शादी नहीं करेगा। वहीं दादी सा एक बार फिर अरमान को अपनी पोद्दार लॉ फर्म से बाहर कर रोहित को उसका हेड बनाने का फैसला करती है।