Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा पर अरमान लगाएगा गंभीर आरोप, रूही बनेगी विलेन

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में जबरदस्त, धामकेदार और धांसू इमोशनल ड्रामा देखने को मिलने वाला है। परिवार से अलग होने के बाद अभिरा-अरमान में एक बार से खतरनाक लड़ाई देखने को मिलती है, जिसकी वजह से गुस्से में अरमान अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगता है।

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जैसा की अभी तक हमने देख की कैसे पोद्दार परिवार टूट कर बिखर गया है। दादी सा सभी को साथ रखने के लिए नया प्लान बनाती है, जिसकी वजह से सभी लोग एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं। वहीं रूही दिन-ब-दिन नफरत की आग में जल रही हैं और अभिरा को खुश देख दुखी हो रही हैं।

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने एपिसोड में बड़ा धमाका होने वाला है। अभिरा, रूही को अपनी बहन बोलने के लिए तरस रही है, लेकिन रूही इससे इनकार कर देती है और आरोही की मौत के लिए अक्षरा को दोषी ठहराती है। रोहित-रूही के जगह अभिरा-अरमान घर छोड़कर चले जाते हैं, लेकिन दादी सा के कहने पर वह घर के पास रहते हैं।

  • Image Source : X

    वहीं शो में नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अभिरा का पहला केस जीतने की खुशी में कावेरी उसे नया केबिन दे देती है। हर कोई चौंक जाता है। वहीं अरमान चाचा-चाची सा का उदास चेहरा देख परेशान हो जाता है और उसे ऑफिस के बाहर समझाने की कोशिश करता दिखाई देता है।

  • Image Source : X

    अरमान-अभिरा को समझता है कि वो चाचा सा का केबिन था जो तुमने सिर्फ एक केस जीतकर अपने नाम कर लिया है। ये बहुत गलत किया है। दादी सा और चाचा सा तुम्हारी इतनी केयर करते हैं और तुमने उन्हीं का हक छीन लिया। वहीं अपकमिंग एपिसोड में हम देखते है कि अरमान गुस्से में अभिरा पर आरोप लगता है कि उसने उसको धोखा दिया है।

  • Image Source : X

    मनीष के घर पर जब अभिरा पहुंचती है तो उसे पता चलता है कि उसकी मां की वजह से उसे पैसे मिलने वाले हैं। रूही भी वहां पहुंच जाएगी और अभिरा-मनीष को बात करता देख उसका मुंह बन जाएगा। रूही सबको बताएगी कि मनीष ने अपनी जायदाद का एक हिस्सा अभिरा के नाम कर दिया है। ये बात जाकर रूही का गुस्सा मनीष पर भूट जाएगा।

  • Image Source : X

    अरमान-अभिरा की लड़ाई इस हद तक पहुंच जाती है कि वो एक-दूसरे को बिना सोचे समझे कुछ भी बोल देते हैं और झगड़ा के बीच में अभिरा भी उससे दोषी ठहराती है कि वो खुश नहीं उसकी सफलता के लिए। अभिरा-अरमान को चुप रहने की सलाह देती नजर आने वाली है। अभिरा कहेगी कि वो अरमान का पंचिंग बैग नहीं है पत्नी है तो तमीज से बात करें।