Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में लीप के बाद अभिरा-अरमान के घर नन्हा मेहमान देगा दस्तक, रूही-रोहित की होगी आव-भगत

  • Image Source : Instagram

    समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों काफी चर्चा में है। शो की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और अभिरा और अरमान की शादी के बाद से शो में कई धमाकेदार मोड़ देखने को मिल रहे हैं। वहीं अब रूही-रोहित अपने पहले बच्चे का स्वागत करते नजर आने वाले हैं।

  • Image Source : X

    हमने यह भी देखा कि अभिरा की मेडिकल रिपोर्ट्स ने उसके जीवन में एक बड़ी समस्या खड़ी कर दी। विद्या और दादी सा ने तुरंत अरमान से कहा कि वह उसे छोड़ दे क्योंकि वह उसे बच्चा नहीं दे सकती। इसलिए, हमने कई परेशानियां देखीं, लेकिन अरमान ने अभिरा के साथ रहने का फैसला किया। उसने उससे शादी की, लेकिन गृह प्रवेश के दौरान विद्या ने उन्हें श्राप दिया।

  • Image Source : Instagram

    हालांकि, दादी सा ने विद्या पर परिवार को तोड़ने का आरोप लगाया और अरमान-अभिरा को रोक लिया। अभिरा और अरमान घर में हैं, लेकिन हम देखते हैं कि अरमान-अभिरा एक-दूसरे के पास होते हुए भी दूर रहते हैं क्योंकि उसे याद है कि विद्या ने उनसे क्या कहा था।

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में तीन महीने की लीप आने वाली है, जिसेक बाद सभी की जिंदगी में कई तरह के नए बदलाव देखने को मिलेंगे। जी हां, जल्द ही कहानी में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। शो के कुछ वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें हम देखते हैं कि कैसे अभिरा पोद्दार फर्म में काम कर रही है, लेकिन अरमान हमेशा उससे परेशान रहता है।

  • Image Source : X

    हम देखते हैं कि अभिरा आहत है और तीन महीने से इस डिप्रेशन में जी रही है कि वो कभी मां नहीं बन सकती है। वहीं रूही और रोहित माता-पिता बनाने वाले हैं और ये सब देख अभिरा को बहुत बुरा लगता है, जिसेक बाद अरमान उसका सपोर्ट करते दिखाई देता है।

  • Image Source : X

    हम देखेंगे कि रूही और रोहित की जिंदगी भी बदल जाएगी। रूही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है और वो रोहित के साथ खुश रहने वाली है। हम देखेंगे कि मनीष, स्वर्णा और सुरेखा अभिरा और अरमान के तनावपूर्ण रिश्तों के बारे में चिंतित हो जाएगे।

  • Image Source : X

    लीप पोद्दार परिवार और अभिरा और अरमान की जिंदगी में कई बदलाव लेकर आएगा। उनके रिश्ते पहले जैसे नहीं रहेंगे। क्या विद्या का श्राप सच साबित होगा?