Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा के बाद रूही होगी परेशान, प्यार का बनेगा मजाक

  • Image Source : Instagram

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में अरमान और अभिरा विद्या का आशीर्वाद लेते हैं। अभिरा-अरमान को भरोसा दिलाती है कि सारी गलतफहमियां दूर हो जाएंगी और वह जल्द ही अपनी मां के पास लौट आएगा। पुजारी अंतिम संस्कार करने के लिए आता है। कावेरी के गायब होने से अरमान और अभिरा घबरा जाते हैं। परिवार कावेरी की तलाश करता है।

  • Image Source : Instagram

    इस बीच, कावेरी आती है और पुजारी से कहती है कि अंतिम संस्कार करें क्योंकि उनका परिवार अब साथ नहीं रहेगा। कावेरी अपने परिवार का अंतिम संस्कार करने की तैयारी करती है। अभिरा और अरमान का दिल टूट जाता है। जैसे ही विद्या कावेरी को रोकने के लिए आती है, कावेरी गुस्से से भड़क जाती है। कावेरी विद्या पर उनके परिवार की शांति को नष्ट करने का आरोप लगाती है।

  • Image Source : Instagram

    कावेरी फिर अरमान को अपने परिवार के बारे में न सोचने और विद्या के फैसले के बाद घर से चले जाने के लिए फटकार लगाती है। वह अभिरा को अरमान के परिवार की परवाह न करने और उसके साथ चले जाने के लिए भी दोषी ठहराती है। शो में प्यार के रिश्ता का मजाक बना दिया जाएगा।

  • Image Source : X

    कावेरी फिर अभिरा, अरमान और विद्या पर परिवार की शांति और एकता को नष्ट करने का आरोप लगाती है। कावेरी विद्या से नाराज हो जाती है क्योंकि वह उसके और परिवार के बारे में नहीं सोचती है। विद्या कावेरी से माफी मांगती है, लेकिन उसे याद दिलाती है कि वह एक अच्छी पत्नी, मां और बहू रही है। वह बताती है कि समय आने पर उसे कभी प्यार नहीं मिला।

  • Image Source : X

    कावेरी फिर विद्या को एक हार देती है और कहती है कि अगर वह नहीं चाहती कि उसका परिवार साथ रहे तो वह इसे तोड़ दे। कावेरी विद्या को कहती है कि अगर वह परिवार को साथ रखना चाहती है तो वह उस हार को अपने गले में डाल सकती है। विद्या अरमान और अभिरा के साथ अपनी यादें याद करके भावुक हो जाती है। कावेरी विद्या से दृढ़ता से कहती है कि वह फैसला ले कि वह परिवार को एकजुट रखना चाहती है या नहीं।

  • Image Source : X

    विद्या भावुक होकर बताती है कि कैसे परिवार उसकी भावनाओं को नहीं समझता। फिर वह अरमान को याद दिलाती है कि उसने उसे अपना बेटा तभी माना जब वह घर से चला जाएगा। कावेरी विद्या पर अरमान के लिए अपने प्यार का दिखावा करने का आरोप लगाती है। वह विद्या से कहती है कि अगर रोहित अरमान की जगह होता तो वह रोहित को जाने के लिए नहीं कहती। विद्या आंसुओं के साथ बाहर निकलती है।

  • Image Source : X

    वह टूट जाती है क्योंकि उसे एहसास होता है कि कोई भी उसकी भावनाओं को नहीं समझता। विद्या के रोने पर रोहित और रूही उसे सांत्वना देने आते हैं। विद्या रोहित को यह समझाते हुए भावुक हो जाती है कि उसने कभी अरमान और उसके साथ कुछ गलत नहीं किया। वह बताती है कि अरमान के अभिरा से शादी करने के फैसले की वजह से उसे पोता-पोती नहीं होगी। विद्या कहती है कि अभिरा की वजह से उन्हें कभी पोता-पोती की खुशी नहीं मिलेगी।

  • Image Source : X

    विद्या, रोहित और रूही से बच्चे की योजना बनाने और अपने परिवार की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए कहती है। वह उनसे अपने परिवार की इस इच्छा को पूरा करने के लिए कहती है। रोहित विद्या को आश्वासन देता है कि वह कभी भी अपने परिवार को निराश नहीं करेगा और उनकी इच्छाओं को पूरा करेगा। ये बात सुन रूही हैरान रह जाती है और बाद में रोहित से लड़ाई करती है।