Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा जीतेगी पहला केस, अरमान बनेगा रूही का गुनहगार

  • Image Source : X

    समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कुछ बेहतरीन ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे। हमने देखा है कि कैसे अरमान ने रूही के साथ अपनी शादी रद्द कर दी और अभिरा को प्रपोज करने चला गया। अभिरा ने उसके प्यार को ठुकरा दिया क्योंकि वह उस पर भरोसा नहीं कर सकती थी और माधव ने उसका साथ दिया।

  • Image Source : X

    इसके बाद रूही का दिल टूट गया और उसने अरमान से वापस आने की गुहार लगाई और दादी सा ने इस बात के लिए उसे फटकार लगाई। हालांकि, वह अभिरा को मना रहा था और जब वह आखिरकार तैयार हो गई तो दादी सा ने उसे अरमान और रूही के अतीत के बारे में बता कर सब बर्बाद कर दिया।

  • Image Source : X

    अभिरा फिर से टूट जाती है और उसने अरमान को हमेशा के लिए छोड़ने का फैसला किया। बाद में, अरमान और अभिरा ने माधव और विद्या को करीब लाने का फैसला किया। ऐसा करते हुए, वे करीब भी आ रहे थे। तभी देखने को मिलता है कि माधव को गोली लग जाती है और अभिरा डॉक्टरों के कहने के बावजूद रक्तदान करके उसकी जान बचा लेती है।

  • Image Source : X

    विद्या को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने अभिरा को अरमान के लिए स्वीकार कर लिया। उसने दादी सा से अभिरा को घर ले जाने के लिए कहा लेकिन दादी सा ने उसकी बात नहीं मानी। इसलिए, विद्या भी अभिरा और माधव के साथ आउटहाउस में रहने चली गई।

  • Image Source : X

    अरमान और अभिरा फिर से करीब आ रहे थे, लेकिन इस बार रूही फिर बीच में आ गई। रूही ने गलती से एक आदमी को कार से टक्कर मार दी और उस आदमी की पत्नी ने उसके खिलाफ केस दर्ज करा दिया। वह महिला अभिरा की मां की दोस्त है और इसलिए अभिरा उसकी वकील बन गई। रूही ने अरमान को उसके लिए केस लड़ने के लिए बुलाया।

  • Image Source : X

    अभिरा ने अरमान से केस न लेने के लिए कहा क्योंकि यह उसका पहला केस है और वह मना नहीं कर सकती। अरमान को केस लेना पड़ा क्योंकि वह अपनी शादी के दिन रूही को छोड़ने के लिए खुद को दोषी मानता है। ये केस अभिरा जीत जाती है। अपने पहले केस को जीतने पर वह बहुत खुश होती है।

  • Image Source : X

    रूही को भी फिर से उम्मीदें जग जाती है और वह अरमान के करीब आने की कोशिश कर रही थी। अभिरा बदला लेने के मूड में आ जाती है और रूही को गिरफ्तार करवाने पर ध्यान देती है।

  • Image Source : X

    राजन शाही के ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि अभिरा आखिरकार सीसीटीवी फुटेज दे देती है और साबित करती है कि दुर्घटना के पीछे रूही का हाथ है, लेकिन अरमान इस बात से परेशान हो जाएगा कि वह समझ नहीं पा रही है और सिर्फ रूही को गलत साबित करने की कोशिश कर रही है।

  • Image Source : X

    रूही को उम्मीद होगी कि अरमान उसका पक्ष ले रहा है और इसलिए वह अभिरा के खिलाफ उसे बरगलाना शुरू कर देगी और कहेगी कि अभिरा उसके प्यार के लायक नहीं है। वहीं वो उसकी बात नहीं सुनता है ऐसे में अरमान एक बार फिर गुनहगार बन जाता है।

  • Image Source : X

    अरमान, रूही से कहेगा कि वह उसकी जिंदगी में दखल न दे। अभिरा यह जानकर निराश हो जाएगी कि अरमान उससे नाराज है और उसे खोने का डर सताने लगेगा। विद्या उसे अपने प्यार के लिए लड़ने के लिए कहेगी और अभिरा अरमान को फिर से रूही के करीब नहीं आने देगी।