Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में जान की बाजी लगाएगी अभिरा, रूही की वजह से होगी महाभारत

  • Image Source : X

    समृद्धि शुक्ला और रोहित पुरोहित स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इन दिनों चर्चा में है। शो टीआरपी में भी कमाल कर रहा है। अब तक हमने देखा कि अभिरा और अरमान की शादी तो हो गई है, लेकिन वे खुश नहीं हैं। विद्या ने उन्हें श्राप दिया था कि वे कभी खुश नहीं रह सकते और ऐसा ही हो रहा है। हालांकि, अब रूही के बाद अभिरा भी अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने वाली है।

  • Image Source : Instagram

    रूही, अक्षरा को अपनी मां आरोही की हत्यारी मानती है। इसलिए, हमने देखा कि रूही उसे खरी खोटी सुनाती रहती है। वहीं विद्या भी अभिरा को दोषी ठहराती है। हाल ही में हमने देखा कि दादी सा अभिरा से बहुत खुश है इसलिए वह उसे सपोर्ट करती है।वह अभिरा को वह केबिन भी दे देते है जो मनोज को मिलना चाहिए था। इससे मनोज और मनीषा निराश हो जाते हैं। वे अभिरा के खिलाफ हो जाते है, जिसके बाद वह पूरी तरह से अकेली महसूस करती है।

  • Image Source : X

    दशहरा समारोह के दौरान, जैसे कि देखने को मिला कि कुछ गुंडे अभिरा पर हमला करने आए थे, लेकिन दादी सा को चाकू मार कर भाग जाते है। अब ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि दादी सा अस्पताल से घर आ गई है और माधव उस अपराधी को पकड़ लेता है जो बताता है कि वह अभिरा को मारने आया था। सभी ने फिर से दादी सा की दुर्घटना के लिए अभिरा को दोषी ठहराना शुरू कर दिया।

  • Image Source : X

    अभिरा का दिल टूट जाता है और वह मंदिर चली जाती है। वहां एक महिला ने उसे बताया कि वह प्रेग्नेंट है, लेकिन डॉक्टर उसे इस बच्चे को जन्म देने को मना कर देते हैं। हालांकि, अभिरा बच्चे को जन्म देना चाहती है क्योंकि वह अरमान को खुश रखना चाहती है।

  • Image Source : X

    अभिरा बच्चे को जन्म देने का फैसला करती है और अरमान से यह खबर छिपाती है क्योंकि वह जानती है कि वह उसे ये बच्चा गिराने को कहेगा क्योंकि इसे उसकी जान को खतरा है। राजन शाही के ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि अभिरा-अरमान को खुशखबरी देती है। वहीं जल्द ही परिवार के लोगों को भी इस बात का पता चल जाएगा।

  • Image Source : X

    संजय अपनी पत्नी को भड़काते हुए कहता है कि वो दुबई वाले क्लाइंट से चारु के रिश्ते की बात दादी सा से करे। अगले दिन सुबह होते ही विद्या चावलों से बनी खीर रूही को खिलाती है, लेकिन किचन में बची खीर अभिरा खा जाती है। इस बात को लेकर घर में बहुत बड़ा तमाशा होता है।

  • Image Source : X

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक और नया मोड़ देखने को मिलेगा, जिसके बाद सभी की जिंदगी बदल जाएगी। दादी सा करवा चौथ के दिन सभी को अभिरा का वो सच बताने वाली है, जिसके बाद सभी लोग उसे माफी मांगते नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं शो में अभिरा की मौत का ड्रामा भी देखने को मिलने वाला है।