'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अभिरा नहीं है अक्षरा की बेटी? रूही के सामने खुला आरोही का सच

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में नया मोड़ आने वाला है, जिसे देख आपके होश उड़ने वाले हैं। इतना ही नहीं अभिरा की असली मां कौन है और अक्षरा-अभिमन्यु का बेटा अबिर कहा है। इन सभी का खुलासा होने वाला है। वहीं रूही को अपनी दिवंगत मां आरोही का कला सच पता चलने वाला है।

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभिरा अपने परिवार की खुश के लिए अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा सच छुपाते नजर आने वाली है। वो अरमान को भी धोखा देते दिखाई देने वाली है। दादी सा दोनों को एक-दूसरे से बात करके सबकुछ ठीक करने के लिए कहते दिखाई देने वाली है। इतना ही नहीं वह अभिरा-अरमान को एक ऐसा गिफ्ट देने वाली है, जिसे देख रूही का होश उड़ जाएगा।

  • Image Source : X

    अभिरा पूरे परिवार से झूठ बोलती दिखाई दे रही है जो हमेशा सच के लिए लड़ाई करती नजर आती थी। अभिरा ने अब तक किसी को नहीं बताया है कि वो अरमान के बच्चे की मां बनने वाली है। अभिरा का ये झूठ उस पर भारी पड़ने वाला है। सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में नया नाटक होने वाला है, जिसके बाद पूरे परिवार को जबरदस्त झटका लगने वाला है।

  • Image Source : X

    'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में अब तक आपने देखा, चारु अपने पिता के कहने में आकर नीरज से शादी करने के लिए राजी हो जाती है। ऐसे में परिवार से लोग अभिरा और अरमान को अपना मुंह बंद रखने के लिए कहते हैं। इसी बीच सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में नया ट्विस्ट आने वाला है।

  • Image Source : X

    करवा चौथ के दिन अभिरा-अरमान का सच सबके सामने आने वाला है। वहीं अरमान कावेरी के साथ समय बिताएगा और रोता दिखाई देने वाला है। अरमान-अभिरा की सरगी का भी इंतजाम करता दिखाई देने वाले हैं। अरमान सरगी के नाम पर अभिरा को चॉकलेट और आइसक्रीम खिलाएगा। दोनों का प्यार देख रूही को बहुत जलन होगी और वह अपनी मां की मौत का बदला लेने के लिए सच का पता लगने में लग जाती है।

  • Image Source : X

    अरमान का प्यार देखकर अभिरा काफी इमोशनल हो जाएगी। अभिरा करवाचौथ का व्रत रखेगी और सबको बता देगी कि वो मां बनाने वाली है। रात को चांद देखने से पहले ही अभिरा बेहोश होकर गिर जाएगी। अभिरा की हालत देखकर अरमान घबरा जाएगा। इसी दौरान डॉक्टर सबको सच बताने वाले हैं। ये बात जानकर अरमान चौंक जाएगा कि अगर अभिरा बच्चे को जन्म देगी तो उसकी मौत हो सकती है।

  • Image Source : X

    इसी बीच सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि रूही को अपनी मां आरोही का वो सच पता चलने वाला है, जिसके बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। उसे पता चलेगा कि अभिरा, अक्षरा की बेटी नहीं है। वहीं आरोही की जान खुद रूही ने ली है और ये बात जानने के बाद वह पूरी तरह से टूट जाएगी।